ठग सुकेश संग फंसी जैकलीन फर्नांडिस इतने की हैं मालकिन, घर से लेकर कार तक लग्जरी में कट रही लाइफ

125
ठग सुकेश संग फंसी जैकलीन फर्नांडिस इतने की हैं मालकिन, घर से लेकर कार तक लग्जरी में कट रही लाइफ

ठग सुकेश संग फंसी जैकलीन फर्नांडिस इतने की हैं मालकिन, घर से लेकर कार तक लग्जरी में कट रही लाइफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों जांच एजेंसियों के चक्कर लगा रही हैं। उनका नाम देश के सबसे बड़े महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है। 200 करोड़ की रंगदारी के मामले में जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ जारी है। इस मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक्ट्रेस से लगातार कई घंटों की पूछताछ ईडी और फिर ईओडब्यू कर चुकी है। ED ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी माना था। उनपर आरोप लगे हैं कि ठग सुकेश चंद्रशेखर की पूरी कुंडली पता चलने के बाद भी उन्होंने उससे करोड़ों रुपये के महंगे गिफ्ट लिए। इस बीच एक्ट्रेस के चाहने वाले जैकलीन फर्नांडिस को लेकर तमाम तरह के सवाल सर्च कर रहे हैं। आखिर जैकलीन खुद कितने करोड़ की मालकिन हैं? उनके कितने घर या बंगले हैं? और उनकी कुल संपत्ति कितनी है? आइए बताते हैं जैकलीन फर्नांडिस की कुल संपत्ति के बारे में।

जैकलीन फर्नांडिस की लैविश लाइफस्टाइल


साल 2009 में ‘अलाद्दीन’ फिल्म से डेब्यू करने वाली जैकलीन फर्नांडिस ( आज के समय से टॉप एक्ट्रेस में शुमार है, जिन्हें सलमान खान (Salman Khan) की भी अच्छी दोस्त माना जाता है। वह उनके साथ ‘रेस 3’ से लेकर ‘किक’ जैसी कई फिल्मों और गानों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस न सिर्फ फिल्मों से बल्कि कई आइटम सॉन्ग से दर्शकों को ‘पानी पानी’ कर चुकी हैं। वह वास्तव में भी काफी लग्जरियस लाइफ जीती हैं। उनका खुद का मुंबई में घर है तो कार कलेक्शन (Jacqueline Fernandez Car Collection) भी तगड़ा है। आइए उनकी लैविश लाइफस्टाइल (Jacqueline Fernandez Lifestyle)के बारे में भी जानते हैं।

जैकलीन फर्नांडिस का मुंबई वाला घर


जीक्यू इंडिया के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Home) का मुंबई के जुहू में 5 बेडरूम ड्यूप्लेक्स है जो कि मुंबई के पॉश इलाके जुहू में है। इस बिल्डिंग का नाम ‘कर्मायुग’ है। जिसकी कीमत 7 करोड़ रुपये बताई जाती है। इसमें एक बड़ा लिविंग एरिया और आउटडोर बालकनी है। जैकलीन फर्नांडिस ने ये प्रॉपर्टी प्रियंका चोपड़ा से खरीदी थी। प्रियंका ने निक जोनस से शादी करने के बाद इस प्रॉपर्टी को बेच दिया था।

जैकलीन फर्नांडिस का कार कलेक्शन


कारवाले रिपोर्ट के मुताबिक, जैकलीन फर्नांडिस की कार कलेक्शन (Jacqueline Fernandez Cars) की बात करें तो उनके पास 1.86 करोड़ की कीमत वाली मर्सडीस मेबेच S500 और 2.26 करोड़ रुपये की लैंड रोवर रेंज रोवर वोग भी है। 24 लाख की जीप, 71.90 लाख की कीमत वाली बीएमडब्यू 525D जैसी गाड़ियां भी हैं।

जैकलीन फर्नांडिस की फीस


साल 2019 की फोर्ब्स इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Net Woth) की सलाना इनकम 9.5 करोड़ रुपये है। वह एक फिल्म के लिए 3-4 करोड़ रुपये लेती है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि उनकी कुल संपत्ति 75 करोड़ के करीब है। हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस ने कभी कोई जानकारी नहीं दी है।

Chahatt Khanna: ठग सुकेश चंद्रशेखर से नाम जुड़ने पर चाहत खन्ना ने तोड़ी चुप्पी- ये तो कहानी का आधा हिस्सा है
जैकलीन फर्नांडिस का बिजनेस


जैकलीन ने साल 2018 में अपनी दोस्त मिशाली संघानी के साथ मुंबई की पाली हिल में थाई रेस्टोरेंट खोला था। इसके अलावा भी वह विज्ञापनों की पसंद भी है। सबसे खास बात ये है कि जैकलीन का अपने होमटाउन श्रीलंका के कोलंबो में भी एक रेस्टोरेंट बताया जाता है। साथ ही उनका दक्षिणी तट पर एक द्वीप भी है।