Jacqueline Fernandez movie: सलमान खान की ये हीरोइन कर रही कन्नड़ फिल्म में डेब्यू, एक डांस के लिए किया 15 दिन रिहर्सल

0
144


Jacqueline Fernandez movie: सलमान खान की ये हीरोइन कर रही कन्नड़ फिल्म में डेब्यू, एक डांस के लिए किया 15 दिन रिहर्सल

Jacqueline Fernandez career: बीते बारह-तेरह साल में बॉलीवुड में करीब दो दर्जन फिल्में करने के बाद सलमान खान की करीबी दोस्त जैकलीन फर्नांडिस ने अब साउथ का रुख कर लिया है. वह कन्नड़ में डेब्यू करने जा रही हैं. जैकलीन के नाम पर बॉलीवुड में ऐसी कोई फिल्म नहीं है जो उनकी एक्टिंग या किसी किरदार के लिए याद की जाए. वह आम तौर पर मल्टीस्टारर फिल्मों का चेहरा रही हैं और इनमें कुछ सफल रहीं. नतीजा यह कि बगैर किसी खास पहचान के भी उन्हें बॉलीवुड में ए-लिस्ट एक्टरों के साथ काम मिलता रहा है.

2022 में दो फ्लॉप
इस साल जैकलीन का नाम ज्यादातर सुकेश चंद्रशेखर के साथ नजदीकियों और उससे लिए महंगे तोहफों की वजह से विवादों में रहा. अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म बच्चन पांडे बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. जॉन अब्राहम के साथ आई अटैक का भी बुरा हाल हुआ. लेकिन अब जैकलीन कन्नड़ स्टार किच्चा सुदीप के साथ फिल्म विक्रांत रोणा में आ रही हैं. पांच भाषाओं में रिलीज हो रही इस फिल्म से बड़े धमाके की उम्मीद है. इंडस्ट्री में जैकलीन को सलमान खान की करीबी दोस्त के रूप में देखा जाता है. सलमान विक्रांत रोणा से भी जुड़े हैं और उनकी कंपनी एसकेएफ इस फिल्म को हिंदी में प्रेजेंट कर रही है.

कठिन स्टेप, कड़ी रिहर्सल
फिल्म का ट्रेलर धूम मचा रहा है. हिंदी में इसका ट्रेलर अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लॉन्च किया था. विक्रांत रोणा में जैकलीन और किच्चा सुदीप का डांस राकम्मा इन दिनों खूब चर्चा में है. जैकलीन के अनुसार किच्चा सुदीप को पहले लगता था कि वह डांस नहीं कर सकते, लेकिन मुझे लगता है कि वह मुझसे बेहतर डांसर हैं. बॉलीवुड में भी जैकलीन सलमान खान के साथ अपने डांस जुम्मे की रात है की वजह से चर्चा में आई थीं. जैकलीन बताती हैं कि राकम्मा डांस के स्टेप्स बहुत कठिन थे. स्टेप्स परफेक्ट हों, इसलिए मैंने 15 दिन रिहर्सल की और उसके बाद डांस शूट किया गया. जैकलीन की मेहतन रंग लाती दिख रही है क्योंकि उनका डांस पसंद किया जा रहा है.

बॉलीवुड में क्या
2022 में दो फ्लॉप फिल्मों के बाद भी जैकलीन निराश नहीं है क्योंकि इस साल अभी उनकी दो और फिल्में रिलीज होनी हैं. अक्तूबर में अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फिल्म राम सेतु में नजर आएंगी. जबकि साल की आखिरी रिलीज रोहित शेट्टी की कॉमेडी सर्कस में जैकलीन के साथ रणवीर सिंह रहेंगे. ऐसे में जैकलीन को पूरी उम्मीद है कि 2022 खत्म होते-होते उनके लिए लकी साबित होगा.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link