गौरी खान को खुश करना नहीं है आसान, आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ देखी तो कह दी ये बात

187
गौरी खान को खुश करना नहीं है आसान, आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ देखी तो कह दी ये बात


गौरी खान को खुश करना नहीं है आसान, आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ देखी तो कह दी ये बात

शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान को अकसर कोई भी चीज आसानी से पसंद नहीं आती, खासकर जब फिल्मों की हो। शाहरुख खान, गौरी को अपनी सबसे बड़ा क्रिटिक मानते हैं। आलिया भट्ट भी इस बात से वाकिफ हैं। लेकिन जब हाल ही गौरी खान ने आलिया की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर देखा और तारीफ की तो वह हैरान रह गईं। आलिया भट्ट ने बताया कि गौरी खान को ‘डार्लिंग्स’ कैसी लगी।

5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी ‘डार्लिंग्स’

बता दें कि Darlings को Shah Rukh Khan और Gauri Khan ने आलिया भट्ट के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म में आलिया ने एक्टिंग भी की है। 5 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में Shefali Shah और Vijay Varma भी नजर आएंगे। ‘डार्लिंग्स’ को जसमीत के रीन ने डायरेक्ट किया है। यह उनकी पहली फिल्म है। आलिया भट्ट ने ‘डार्लिंग्स’ पर गौरी खान के रिस्पॉन्स के बारे में ‘बॉलीवुड हंगामा’ को दिए इंटरव्यू में बताया।

Darlings Trailer Out: आलिया भट्ट की ‘डार्लिंग्स’ का ट्रेलर रिलीज, औरतों का अपमान सेहत के लिए हानिकारक है!
आलिया बोलीं- गौरी को फिल्म पसंद आई, मुझे राहत मिली
आलिया भट्ट ने कहा, ‘मुझे बहुत खुशी हुई कि गौरी खान को यह पसंद आई। मतलब उन्हें मेरी फिल्में पसंद आती हैं तो मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात हो जाती है। ऐसा बहुत कम होता है। उन्हें कुछ पसंद नहीं आता है। गौरी खान इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं, पर उन्हें यह फिल्म पसंद आई है तो मैंने राहत की सांस ली। शाहरुख भी इस बात से सहमत होते हैं कि अगर गौरी को कुछ पसंद आता है तो यह बड़ी जीत है।’


navbharat times -Alia Bhatt Post: आलिया भट्ट ने कहा- आज कपूर का दिन है, सासु मां ने भी सुनाया रणबीर की ‘शमशेरा’ का रिव्यू
शाहरुख ने आलिया को दी यह ‘छूट’
वहीं आलिया भट्ट ने हाल ही ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर लॉन्च पर बताया था कि शाहरुख ने इस फिल्म को लेकर उन्हें छूट दी है। आलिया ने बताया था कि शाहरुख ने उनसे कहा था कि वह आमतौर पर किसी के साथ कोई फिल्म को-प्रोड्यूस नहीं करते, पर उन्होंने उन्हें छूट दी। शाहरुख और आलिया ने 2016 में आई फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में साथ काम किया था।

डार्क कॉमेडी है ‘डार्लिंग्स’

Darlings की बात करें तो यह एक डार्क कॉमेडी है, जिसमें शेफाली शाह और आलिया भट्ट मां-बेटी के रोल में हैं। आलिया, मां के साथ मिलकर पति का ही किडनैप कर लेती हैं। ‘डार्लिंग्स’ में विजय वर्मा ने आलिया भट्ट के पति का रोल निभाया है। आलिया इस फिल्म के अलावा ‘ब्रह्मास्त्र: पार्ट 1’ में नजर आएंगी, जोकि 9 सितंबर को रिलीज होगी। वहीं शाहरुख खान ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘टाइगर 3’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। शाहरुख 4 साल पहले किसी फिल्म में नजर आए थे और फैंस तब से उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।





Source link