डेटिंग ऐप पर इश्क, लिवइन और… दिल्ली को दहलाने वाली श्रद्धा मर्डर की खूनी कहानी पढ़िए

203
डेटिंग ऐप पर इश्क, लिवइन और… दिल्ली को दहलाने वाली श्रद्धा मर्डर की खूनी कहानी पढ़िए

डेटिंग ऐप पर इश्क, लिवइन और… दिल्ली को दहलाने वाली श्रद्धा मर्डर की खूनी कहानी पढ़िए

नई दिल्ली : महरौली इलाके में लिवइन में रह रही 27 साल की एक लड़की को उसके पार्टनर ने गला दबाकर मार डाला। फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए उसने आरी से लड़की के शव के 30 से 35 टुकड़े कर दिए। टुकड़ों को छिपाने के लिए उसने एक फ्रिज खरीदा और उसमें शव के टुकड़ों को कई पॉलिथीन में भरकर रख लिया। इसके बाद 15-20 दिनों तक रात में पॉलिथीन में पैक टुकड़ों को छतरपुर के जंगलों में यहां-वहां फेंकता रहा। पुलिस ने मृतका के लिवइन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले का खुलासा हत्या के करीब छह महीने बाद हुआ है।

डेटिंग एप से हुई दोस्ती
साउथ दिल्ली के अडिशनल डीसीपी अंकित चौहान ने बताया, गिरफ्तार आरोपित का नाम आफताब अमीन पूनावाला (28) है। वह मुंबई का है। मृतक लड़की का नाम श्रद्धा है। 2019 में डेटिंग ऐप के माध्यम से दोनों की दोस्ती हुई थी। उसके कुछ समय बाद दोनों लिवइन में रहने लगे। पुलिस ने बताया, 8 नवंबर को महरौली थाने में मुंबई पुलिस की एक टीम आई और श्रद्धा की गुमशुदगी के बारे में बताया। मुंबई पुलिस ने बताया कि वह मुंबई के आफताब नाम के लड़के के साथ दिल्ली के छतरपुर पहाड़ी इलाके में रह रही है लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पा रहा।

पुलिस अब भी ढूंढ रही है शव के टुकड़े
आरोपित ने पुलिस को यह कहते हुए गुमराह करने की कोशिश की कि श्रद्धा काफी समय से उसके साथ नहीं रहती। पुलिस ने जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। पुलिस टीम जंगलों में मृतक लड़की के टुकड़े अब भी ढूंढ रही है।

मामले में पुलिस ने बताया कि 8 नवंबर को महरौली थाने में मुंबई की मनिकपुर थाना पुलिस आई। मुंबई पुलिस ने दिल्ली की महरौली थाना पुलिस को श्रद्धा के गुम होने के बारे में बताया। यह भी बताया गया कि वह मुंबई से आफताब नाम के लड़के के साथ यहां छतरपुर पहाड़ी इलाके में रह रही है। लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग पा रहा है। मामले में महरौली थाना पुलिस ने 9 नवंबर को लड़की के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज की। तफ्तीश के दौरान पुलिस ने आफताब को पकड़ लिया। शुरुआत में आफताब ने पुलिस को यह कहते हुए गुमराह करने की कोशिश की कि वह श्रद्धा तो काफी समय से उसके साथ नहीं रहती। लेकिन जब महरौली थाना पुलिस ने उससे सख्ती से पूछा तो उसने सब सच उगल दिया। उसने बताया कि उसने उसकी हत्या करके शव को आरी से काटकर छतरपुर और अन्य जगह जंगलों में फेंक दिया है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह दोनों मुंबई से पहले मार्च-अप्रैल महीने में हिल स्टेशन घूमने गए थे। फिर अप्रैल के अंतिम दिनों में वह यहां महरौली इलाके में आए। जहां मई के पहले सप्ताह में उन्होंने छतरपुर पहाड़ी की गली नंबर-1 में एक कमरे का फ्लैट किराए पर लिया। यहां 18 मई की रात को उसने श्रद्धा की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को आरी से काटकर धीरे-धीरे उसे ठिकाने लगा दिया।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News