Ishan Kishan Girlfriend: रिकॉर्ड दोहरे शतक के बाद आया ईशान किशन की गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, इस तरह लुटाया प्यार

0
177


Ishan Kishan Girlfriend: रिकॉर्ड दोहरे शतक के बाद आया ईशान किशन की गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, इस तरह लुटाया प्यार

नई दिल्ली: बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने सनसनी मचा दी। ईशान ने इस मुकाबले में 126 गेंद में दोहरा शतक लगाकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया। ईशान का यह दोहरा शतक वनडे क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज है। उनकी इस उपलब्धि पर जहां उन्हें हर तरफ से शुभकामनाएं मिल रही है। वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड ने भी उनपर प्यार लुटाया है। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम अदिति हुंडिया है जिन्होंने एक खास अंदाज में ईशान किशन के दोहरे शतक को सेलिब्रेट किया है।

अदिति ने अपने इंस्टाग्राम पर बीसीसीआई की एक पोस्ट शेयर की है। सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने ईशान किशन की तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं जिसके साथ एक दिल का इमोजी भी बना हुआ है। यह पहली बार नहीं है जब अदिति ईशान किशन के लिए इस तरह से प्यार लुटाया है। इससे पहले आईपीएल के मुकाबले के दौरान भी कई बार अदिति को स्टेडियम में स्पॉट किया गया था। इस दौरान ईशान किशन के साथ फोटो खिंचवाने के बाद काफी चर्चा में भी रही थी।

ईशान किशन

मॉडलिंग करती हैं अदिति

अदिति पेशे से एक मॉडल हैं। उन्होंने मॉडलिंग की कई बड़ी प्रतियोगिताओं में भी हिस्सा लिया है। अदिति साल 2018 की मिस दिवा भी रह चुकी हैं। इसके अलावा इंटरनेशनल लेवल पर वह सुपर नेशनल पिजेंट में वह भारत का प्रतिनिधित्व भी कर चुकी हैं।

अदिति और ईशान किशन को लेकर आधिकारिक तौर से कुछ भी साफ नहीं है कि वह एक दूसरे के साथ लेकिन माना जा रहा है कि वह एक दूसरे को तीन साल से डेट कर रहे हैं। ऐसा अदिति के सोशल मीडिया हैंडल से अंदाजा लगाया जा सकता है।

ईशान किशन का रिकॉर्ड

ईशान किशन को बांग्लादेश के खिलाफ कप्तान रोहित शर्मा की जगह प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका मिला था। इस मुकाबले में उन्होंने 131 गेंद में 210 रनों की पारी खेली जिसमें 24 चौके और 10 बेहतरीन छक्के भी लगाए। इसके साथ ही उनके नाम कई बड़े रिकॉर्ड भी दर्ज हो गए हैं। ईशान वनडे क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने के अलावा भारत के लिए सिर्फ चौथे बल्लेबाज भी बने हैं।

वनडे में ईशान किशन का सबसे तेज दोहरा शतक

वनडे में ईशान किशन का सबसे तेज दोहरा शतक

वनडे में सबसे तेज दोहरा शतक लगाने का कारनामा ईशान से पहले वेस्टइंडीज के क्रिस गेल ने किया था, जिन्होंने सिर्फ 138 गेंद में दोहरा शतक लगा दिया। इसके अलावा ईशान ने सिर्फ 24 साल की उम्र में ही यह कारनामा कर दिखाया। ईशान से पहले रोहित शर्मा ने 26 साल की उम्र में दोहरा शतक जड़ा था।

navbharat times -Yash Dhull: दिल्ली रणजी टीम में बढ़ा यश ढुल का कद, ईशांत शर्मा और नीतिश राणा जैसे खिलाड़ियों से निकले आगे
navbharat times -IND vs BAN: घरेलू क्रिकेट में बरपाया कहर, अब 12 साल बाद टीम इंडिया में हुई वापसी, शमी की जगह मिला मौका
navbharat times -Ishan Kishan Statement: 300 रन चूक गया… वर्ल्ड रिकॉर्ड दोहरा शतक ठोकने के बाद ईशान किशन ने क्यों कहा ऐसा



Source link