क्या है Mootichoor Chaknachoor देखने लायक मूवी?

0
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग का दीवाना कौन नहीं है और कोई इस बात से इंकार नहीं करेगा की वो अब तक के सबसे बेहतर विलन में से एक है।  सीरियस कैरेक्टर से सबको अपना फैन बनाने के बाद आज नवाज अंत में मोतीचूर चकनाचूर में पुष्पिंदर त्यागी के रूप में कॉमिक रोल में नजर आए हैं। तोह देखते है क्या सफल रही लोगो को लुभाने में मोतीचूर चकनाचूर।

STORY

कहानी है भोपाल में  रहने वाले पुष्पेंदर त्यागी और एनी उर्फ़ अनीता की।यह मूवी उन दोनों के शादी से पहले और बाद के मुश्किलों के बारे में। पुष्पिंदर जो निभाया है नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने एक दुबई रिटर्न है और उनकी उम्र 36 साल और गुड लुक्स न होने की वजह से शादी नही हो पा रही है। उनके शादी करने की डेस्पेरशन इस लेवल पर पहुंच चुकी है कि अब उनको बस एक लड़की चाइये चाहे कैसी भी हो, no demands. दूसरी तरफ एनी का किरदार अथिया शेट्टी ने निभाया है। अनके लिय रिश्ते तो आ रहे है लेकिन अनकी सिरफ एक मांग है कि लडका NRI होना चाहिए लेकिन ऐसा लड़का उनको अपने शहर में मिल नही रहा। 

दोनों पडोसी है और तभी Annie की मासी उसे बताती है की पुष्पेंदर दुबई में काम करता है तोह बस यहीं शुरू हो जाती है एनी का मिशन पुष्पिंदर से शादी करने की और वो सफल भी हो जाती है. तभी वो शादी कर लेते है। फिर उन्हें शादी के बाद पता चलता है की पुष्पिंदर को दुबई वाली जॉब से निकाल दिया गया है और इसी में चलती है पूरी मूवी की कॉमेडी।

CASTING

हमको नवाज़ और अथिया का पेअर साथ मे देख कर अजीब तोह लगा था लेकिन  दोनों ने अपने किरदार को बखूभी निभाया है और एक दूसरे के रोल को बहुत अच्छे से कॉम्प्लीमेंट किया है ।

नवाज़ुद्दीन की एक्टिंग के तो हम सब ही फैन है और Mootichoor Chaknachoor यह साबित करता है कि एक अभिनेता के रूप में वह कितने बहुमुखी हैं। उन्होंने पुष्पिंदर का किरदार इतनी ने सहजता से निभाया है और उनके करैक्टर के संघर्ष मूवी में कॉमेडी को और बढ़ा देते है ।
दूसरी तरफ अथिया ने भी बहुत अच्छा काम किया है। उनकी पिछली 2 फिल्मों के साथ उनकी तुलना में इस मूवी में उनकी पर्फोर्मस काफी कॉन्फिडेंट है। उन्हें देख कर लगा की उन्होंने इस भूमिका के लिए बहुत मेहनत की है और यह फिल्म में दिखाई दिया है । भोपाली लहज़ा उन्होंने अच्छी तरह पकड़ा है ।

SONGS

एक अच्छी बात इस मूवी की यह रही की बेफिज़ूल गाने नहीं डाले गए है।  मूवी में ज़यादा गाने तोह नहीं है लेकिन जितने है उन्हें बहुत अच्छे से बैकग्राउंड में इस्तेमाल किया गया है ।

कुल मिलाकर फिल्म एक हल्की कॉमिक ड्रामा है। ये आपको हसा -हसा कर लोट -पोट  तोह नहीं करेगी लेकिन बोर भी नहीं होने देती है । यह अपने परिवार और दोस्तों के साथ आनंद लेने के लिए बहुत अच्छा विकल्प है ।