क्या साजिद के हाथों बिके हुए हैं बिग बॉस? ‘सर’ की धमकी सुन लोग बोले- ये खुद को बाप समझता है क्या

118
क्या साजिद के हाथों बिके हुए हैं बिग बॉस? ‘सर’ की धमकी सुन लोग बोले- ये खुद को बाप समझता है क्या

क्या साजिद के हाथों बिके हुए हैं बिग बॉस? ‘सर’ की धमकी सुन लोग बोले- ये खुद को बाप समझता है क्या

बिग बॉस 16 के 47वें एपिसोड में एक बार फिर साजिद खान का गुस्सा और आक्रोश सबके सामने आ गया है। एक ओर अर्चना गौतम उन्हें उकसाती तो दूसरी ओर पूरा घर साजिद खान के गुस्से को शांत करवाता दिख रहा है। साजिद खान इस हफ्ते बिग बॉस के कैप्टन कम और राजा ज्यादा हैं। जब वह कैप्टन बने थे तो उन्होंने साफ कहा था कि वह घर के सबसे फेयर और ईमानदार कैप्टन बनेंगे। उनकी कैप्टेंसी में किसी भी ग्रुप या सदस्य को तकलीफ नहीं होगी। पर ये शो वो है जहां उम्मीदों के पलट सबकुछ होता है। साजिद के कैप्टन बनने के बाद दर्शकों को लग ही रहा था कि ये हफ्ता चैन से बीतने वाला है पर हुआ सबकुछ उम्मीद के उल्ट। खुद साजिद खान की ही नींद उड़ गई है। उनका बीपी तो इतना बढ़ गया कि डॉक्टर की मदद लेनी पड़ गई। इस बीच सोशल मीडिया पर फैंस चीख चीखकर साजिद खान के गुस्से और उनकी ‘पहुंच’ को लेकर तरह तरह की बात कर रहे हैं। बात भी इसीलिए क्योंकि खुद डायरेक्टर साहब ही शो में कुछ ऐसा कह गए हैं कि बिग बॉस के दर्शक उन्हें लेकर तरह तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि प्रियंका चाहर चौधरी ने भी कल के एपिसोड में एक बार फिर साजिद खान को लेकर मेकर्स पर बायस्ड होने के आरोप लगाए। आइए फुर्सत से बताते हैं आखिर चल क्या रहा है।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss) के हालिया एपिसोड में एक टास्क मिला, जिसका नाम था राजा का गोदाम। इस टास्क में राजा अपनी मर्जी से हर रूम के सदस्यों को जितना चाहे राशन लेने दे सकते हैं। इस टास्क में साजिद (Sajid Khan) ने अर्चना गौतम (Archana Gautam) से कुछ राशन वापस लिया कि उन्होंने टाइम खत्म होने व हॉर्न बजने के बाद भी लूट की। ऐसे में अर्चना ने तर्क दिया कि उनके रूम में राशन नहीं है और उन्होंने दूसरे सदस्यों से तो राशन नहीं छीना तो सिर्फ उनसे ही क्यों छीन रहे हैं? इस बात पर वह बिफर जाती हैं और बार बार साजिद से पूछती हैं कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं। इस दौरान साजिद इरीटेट हो जाते हैं। पूरे घर में गहमागहमी मच जाती है। शिव, शालीन, निमृत और सुम्बुल जैसे तमाम कंटेस्टेंट साजिद खान का गुस्सा शांत करवाने के लिए तमाम कोशिश करते हैं। वहीं अर्चना को शांत करवाने के लिए बार बार सौंदर्या बीच बचाव करती हैं।

क्या साजिद ने खोल दी है मेकर्स की पोल!

वहीं दूसरी ओर अर्चना और प्रियंका का भी झगड़ा जारी है। ऐसे में ड्यूटी में फेरबदल की बात चलती है। साजिद अर्चना की ड्यूटी बदलने की बात कहते हैं तो एक बार फिर अर्चना का गुस्सा फूटता है और वह बातों ही बातों से ऐसे ऐसे वार साजिद पर करती हैं कि वह आगबबूला हो जाते हैं। इस लड़ाई में वह कई बार दोहराते हैं कि तुझे इस शो में रहना है या नहीं? तू मुझसे पंगा मत ले.. इस पर अर्चना जवाब देती हैं कि क्या आपकी पहुंच ऊपर तक है। अब गुस्से में ऐसा लग रहा है कि मानो साजिद ने मेकर्स की ही पोल खोल दी है।

क्या ऊपर तक है साजिद खान की सेटिंग
ट्विटर पर ढेरों यूजर्स हैं जो अर्चना गौतम और साजिद खान की लड़ाई को लेकर बाचतीत कर रहे हैं। यूजर्स सवाल उठा रहे हैं कि क्या वाकई साजिद की पहुंच और सेटिंग ऊपर तक है। क्या वाकई उनसे अगर किसी ने पंगा लिया तो वह उन्हें शो से बाहर निकाल देंगे? इस तरह के ढेरों सवाल यूजर्स बार बार पूछ रहे हैं।

आखिर क्यों इतनी गलतियों के बावजूद कैप्टेंसी से नहीं किया गया बर्खास्त
अब इसी बातचीत पर फैंस साजिद खान और मेकर्स से सवाल कर रहे हैं कि आखिर शो में चल क्या रहा है। एक यूजर ने लिखा कि साजिद खान वो कैप्टन हैं जो बैक टू बैक गलतियां कर रहे हैं। इसके बावजूद उन्हें फायर नहीं किया गया। बल्कि सुम्बुल और निमृत को उनकी सजा तक मिल गई।

प्रियंका चाहर चौधरी ने भी लगाए आरोप
कल के एपिसोड में प्रियंका चाहर चौधरी वैसे तो साजिद खान के साथ इस झगड़े में सपोर्ट कर रही थीं। मगर राशन वाले टास्क के बाद वह अंकित से बातचीत करती दिखाई दीं कि आखिर बिग बॉस क्यों बार बार साजिद को लेकर इतना बायस्ड हो रहे हैं। पहले भी जितने टास्क राशन को लेकर हुए उसमें कमान साजिद जी के पास थी। जैसे राशन की दुकान वाला टास्क हो या राजा का गोदाम वाला टास्क। इस तरह के आरोप यूजर्स भी सोशल मीडिया पर लगाते नजर आए।

क्यों दी धमकी
अर्चना गौतम को जिस तरह से साजिद खान ने कहा कि अगर उन्हें शो में रहना है तो उनसे पंगा न ले बल्कि उनकी भाई की तरह रिस्पेक्ट करे। इसे दर्शक धमकी की तरह देख रहे हैं। बार बार दर्शक मेकर्स से सवाल कर रहे हैं कि आखिर शो में चल क्या रहा है। मेकर्स के साथ साजिद खान का क्या कनेक्शन है कि वह कंटेस्टेंट को ऐसे धमकी दे रहे हैं।

घरवालों ने एक बार फिर अर्चना गौतम को हीरो बना दिया
शो में अर्चना बेशक कई चीजों को लेकर गलती करती हैं। मगर जिस तरह उन्हें घर में एक कोने में धकेल दिया गया है। ऐसा करके घरवालों ने उन्हें हीरो ही बनाया है। सोशल मीडिया पर साजिद खान से पंगा लेने पर अर्चना की वाहवाही हो रही है कि वह इकलौती ऐसी कंटेस्टेंट है जो धमकी से भी नहीं डरती हैं।