IPS Sachin Sharma Video : कमर में टायर बांधकर दौड़ लगा रहे हैं आईपीएस सचिन शर्मा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

224


IPS Sachin Sharma Video : कमर में टायर बांधकर दौड़ लगा रहे हैं आईपीएस सचिन शर्मा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

छतरपुर : मध्यप्रदेश (madhya pradesh news update) में एक आईपीएस (ips video viral) का दौड़ते हुए वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में आईपीएस टायर बांधकर तेजी से दौड़ रहे हैं। यह कोई और नहीं, वीडियो में दिख रहे शख्स छतरपुर के एसपी सचिन शर्मा हैं। वह अपनी कमर में टायर बांधकर रात के अंधेरे में दौड़ रहे हैं। सचिन शर्मा ने खुद को फिट रखने के लिए इतनी मेहनत कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार आईपीएस सचिन शर्मा रोजाना पुलिस लाइन के खेल मैदान में इसी तरह दौड़ते हैं। इस बार उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि अपने आप को फिट रखने के लिए यह युवा आईपीएस किस तरह पसीना बहा रहा है। जानकारी के अनुसार आईपीएस सचिन शर्मा अपनी फिटनेस के लिए हमेशा जागरूक रहते हैं और अपने पुलिसकर्मियों को भी फिट रहने की सलाह देते हैं। यही वजह है कि रोजाना एसपी सचिन शर्मा खुद अपने अन्य पुलिसकर्मियों के साथ पुलिस लाइन के खेल मैदान में घंटों पसीना बहाते हैं।

दरअसल, छतरपुर एसपी सचिन शर्मा अपनी कार्यशैली के लिए हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। एसपी सचिन शर्मा की खोज से कुछ दिनों पहले ही तमाम बड़े अपराधियों ने थाने पहुंचकर खुद सरेंडर किया था। साथ ही एसपी सचिन शर्मा ने जिले के तमाम बड़े-बड़े अपराधियों के मकानों पर बुलडोजर चलाने में भी कोई परहेज नहीं किया।

Morena Viral Video : मुरैना में दबंगों की दबंगई, नाबालिग के गर्दन पर पैर रखकर लाठी-डंडों से पीटा
गौरतलब है कि छतरपुर रेंज के आईजी विवेक राज सिंह भी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहते हैं। वह कई किलोमीटर दौड़कर ही ऑफिसियल मीटिंग में चले जाते हैं। काम से छुट्टी मिलते ही वह दौड़ लगाना शुरू कर देते हैं। उनके भी कई वीडियो वायरल हुए हैं।



Source link