IPL 2022: 14 करोड़ में बिके दीपक चाहर ने कहा- मुझे पता था CSK मुझे किसी भी कीमत पर खरीद लेगी, 2018 में हुआ था डिसाइड

146


IPL 2022: 14 करोड़ में बिके दीपक चाहर ने कहा- मुझे पता था CSK मुझे किसी भी कीमत पर खरीद लेगी, 2018 में हुआ था डिसाइड

तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा कि उन्होंने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी से पहले एमएस धोनी या सीएसके प्रबंधन से किसी रिटेंशन को लेकर कोई चर्चा नहीं की। उन्होंने कहा कि उन्हें हमेशा विश्वास था कि 4 बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स की टीम उन्हें वापस खरीद लेंगी। दीपक चाहर आईपीएल 2022 नीलामी में सबसे महंगे बिकने वाले भारतीय तेज गेंदबाज बन गए हैं। चेन्नई ने 12 फरवरी को आईपीएल नीलामी में उन्हें 14 करोड़ रुपये की मोटी रकम दी। 

दीपक चाहर को सीएसके ने नीलामी से पहले रिटेन नहीं किया था। टीम ने एमएस धोनी, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़ और मोइन अली को नीलामी से रिटेन कर लिया था। हालांकि, उन्होंने तेज गेंदबाज को वापस अपनी टीम में जोड़ने के लिए मोटी रकम खर्च की है। 

 

 

 

चेन्नई सुपर किंग्स दीपक चाहर के लिए 10 करोड़ की बोली के दौरान सामने नहीं आए, लेकिन 11 करोड़ पर टीम ने अपना दांव खेला और चाहर को टीम में लेने के लिए अपनी बोली लगाई। दिल्ली कैपिटल और सनराइजर्स हैदराबाद ने तेज गेंदबाज को अपने साथ जोड़ने के लिए बड़ी बोली लगाई। 

दीपक चाहर ने खुलासा किया है कि उन्होंने 2018 में बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवास और सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन से बात की थी, चाहर ने कहा कि उन्हें आश्वासन दिया गया था कि वह हमेशा आईपीएल में सीएसके के लिए खेलेंगे।

 

 

 

 

दीपक चाहर ने कहा, ”मैं चेन्नई सुपर किंग्स में वापस आकर वास्तव में खुश हूं। मुझे नहीं लगता कि कोई अंतर होगा। मैं इससे बेहतर नीलामी के लिए नहीं कह सकता था। मैंने माही भाई या सीएसके प्रबंधन (रिटेंशन के बारे में) से इस सब के बारे में कभी बात नहीं की। उन्होंने मुझे सिर्फ आश्वासन दिया कि 2018 में, मैं कासी सर और श्रीनिवासन सर से मिला और उन्होंने मुझे बताया कि मैं हमेशा येलो के लिए खेलने जा रहा हूं।”

 

उन्होंने कहा, “मैंने उस दिन उनकी बात मान ली और उसके बाद, मैंने कभी भी रिटेंशन या कुछ भी नहीं कहा। नीलामी से पहले भी, मैंने कुछ भी नहीं कहा था। मुझे पता था कि सीएसके मुझे चुन लेगा।”

 

IPL 2022 Auction: तेज गेंदबाजों पर दोगुनी रफ्तार से बरसे नोट, करोड़ों में बिके ये गेंदबाज

 

दीपक चाहर सीएसके के लिए एक भरोसेमंद गेंदबाज रहे हैं। एमएस धोनी ने उन्हें पावरप्ले के ओवरों में हमेशा इस्तेमाल किया है और उन्होंने विकेट भी दिलाए हैं। उन्होंने सीएसके के लिए 2018 से 63 मैचों में 59 विकेट लिए।





Source link