IPL 2022: केएल राहुल के बाद इस दिग्गज ने भी छोड़ा पंजाब का साथ, प्रीति जिंटा बोलीं-‘नहीं आऊंगी नीलामी में’ | IPL 2022 wasim jaffer steps down as preity zinta punjab kings coach | Patrika News

0
117


IPL 2022: केएल राहुल के बाद इस दिग्गज ने भी छोड़ा पंजाब का साथ, प्रीति जिंटा बोलीं-‘नहीं आऊंगी नीलामी में’ | IPL 2022 wasim jaffer steps down as preity zinta punjab kings coach | Patrika News

प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए बुरी खबर है। आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन से ठीक पहले केएल राहुल के बाद अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने भी टीम का साथ छोड़ दिया है।

Published: February 11, 2022 01:43:25 pm

IPL 2022 Mega Auction: आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन 12 और 13 फरवरी को होना है। सभी टीमें इस मेगा ऑक्शन से पहले रणनीति बनाने में लगी हुई हैं। प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को इस मेगा ऑक्शन से पहले केएल राहुल के रूप में तगड़ा झटका लगा था। केएल राहुल ने पंजाब की टीम का साथ छोड़कर लखनऊ टीम का कप्तान बनने का फैसला किया है। केएल राहुल की कमी भर पाना पंजाब टीम के लिए आसान नहीं रहने वाला। वहीं मेगा ऑक्शन से ठीक पहले पंजाब किंग्स को एक और झटका लग गया है। दिग्गज बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने पंजाब किंग्स का साथ छोड़ दिया है। वसीम जाफर पंजाब किंग्स के बैटिंग कोच थे अब उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

Copy

IPL 2022 Mega Auction

वसीम जाफर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। वसीम जाफर ने ट्वीट कर लिखा, ‘अलविदा और धन्यवाद पंजाब किंग्स। आपके साथ काम करके अच्छा लगा। आईपीएल 2022 के लिए अनिल कुंबले और बाकी टीम को शुभकामनाएं।’ वहीं इस पोस्ट के साथ वसीम जाफर ने रणबीर कपूर की फिल्मी तस्वीर भी शेयर की थी।

रणबीर कपूर की तस्वीर पर लिखा था, ‘अच्छा चलता हूं दुआओं में याद रखना।’ मालूम हो कि आईपीएल 2022 मेगा आक्शन में सबसे मजबूत पर्स पंजा किंग्स की ही है। पंजाब किंग्स 72 करोड़ रुपए के साथ नीलामी में उतरेगी। इससे पहले उसने सिर्फ दो खिलाड़ी मयंक अग्रवाल और अर्शदीप सिंह को कुल 16 करोड़ रुपए में रिटेन किया है।

wasim.jpg
आईपीएल मेगा ऑक्शन में अनिल कुंबले टीम को लीड करते हुए नजर आएंगे। प्रीति जिंटा इस नीलामी में शामिल नहीं होंगी। प्रीति जिंटा ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है। प्रीति जिंटा ने कहा है कि वो फिलहाल अपने छोटे बच्चों को छोड़कर भारत नहीं आ सकती हैं इसलिए वो नीलामी में शामिल नहीं होंगी।

यह भी पढ़ें

इरफान पठान कार में बैठकर देख रहे थे मैच, स्कूटर से आए 2 लोगों ने किया ये काम

preity.jpg
प्रीति जिंटा ने लिखा, ‘ ‘इस साल मैं IPL नीलामी में शामिल नहीं हो पाऊंगी क्योंकि मैं अपने छोटे बच्चों को छोड़कर भारत यात्रा नहीं कर सकती। पिछले कुछ दिन हमारे लिए काफी व्यस्त रहे। मैं और हमारी टीम ने ऑक्शन पर काफी चर्चा की है। मैं फैंस से पूछना चाहूंगी कि कोई खिलाड़ी ऐसा है जिसे वो टीम में शामिल करने का सुझाव देना चाहते हैं?’

यह भी पढ़ें

RCB ने टूटी ओमनी वैन में मुझे एयरपोर्ट भेजा था- विराट कोहली

newsletter

अगली खबर

right-arrow





Source link