IPL 2021 के दूसरे फेज में खेलने के लिए विभिन्न फ्रेंजाइजियों के ये भारतीय खिलाड़ी भी दुबई पहुंचे 

0
69


IPL 2021 के दूसरे फेज में खेलने के लिए विभिन्न फ्रेंजाइजियों के ये भारतीय खिलाड़ी भी दुबई पहुंचे 

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ियों- रविचंद्रन अश्विन, चेतेश्वर पुजारा और पृथ्वी शॉ आईपीएल 2021 के यूएई लेग में हिस्सा लेने के लिए रविवार को दुबई पहुंच गए। ये तीनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे। भारतीय कैंप में कोविड-19 खतरों के कारण सीरीज के पांचवें और अंतिम टेस्ट को रद्द किए जाने के बाद ये खिलाड़ी मैनचेस्टर से सीधा दुबई के लिए रवाना हुए। अश्विन और पृथ्वी शॉ आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं। दिल्ली की टीम इस समय प्वाइंटस टेबल में टॉप पर है। वहीं, चेतेश्वर पुजारा की सात साल बाद आईपीएल में वापसी हुई है। वह लीग के 14वें सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल 2021 के बाकी बचे मैच यूएई में 19 सितंबर से खेले जाएंगे। दूसरे फेज में पहला मुकाबला 19 सितंबर को चेन्नई सुपर किंग्स और मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Delhi Capitals (Stay 🏡) (@delhicapitals)

दिल्ली कैपिटल्स के स्टार ऑफ स्पिनर अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर दुबई पहुंचने की जानकारी दी है। अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम पर चार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह फ्लाइट में दुबई रवाना होने के लिए तैयार हैं। पहले वीडियो में वह अपने चेहरे पर मास्क ठीक कर रहे हैं। उन्होंने साथ ही पुजारा और शॉ के साथ का भी वीडियो शेयर किया है। अश्विन ने पुजारा के वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जब आपके पास ऐसा कोई पड़ोसी हो जो अपने फोन के साथ चिपका हो। चेतेश्वर पुजारा।’ उन्होंने शॉ के साथ का भी वीडियो शेयर किया और उसके साथ कैप्शन में लिखा, दुबई एयरपोर्ट की ब्यूटी का नजारा।’ 

दिल्ली कैपिटल्स के अन्य खिलाड़ियों में अजिंक्य रहाणे, इशांत शर्मा, अक्षर पटेल और उमेश यादव भी दुबई पहुंच गए हैं। इसकी जानकारी फ्रैंचाइज़ी ने खुद ट्विटर पर एक बयान जारी करके दिया है। आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के कारण अश्विन को यूएई में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुना गया हैं। बीसीसीआई ने कहा है कि यूके से यूएई आने वाले सभी खिलाड़ियों को अपनी-अपनी टीम में शामिल होने से पहले छह दिनों तक क्वारंटाइन में रहना होगा।





Source link