IPL: क्या अर्जुन तेंदुलकर की हो गई है मुंबई इंडियंस से छुट्टी, सिर्फ 7 खिलाड़ियों को किया गया रिटेन, देखें पूरी लिस्ट

207
IPL: क्या अर्जुन तेंदुलकर की हो गई है मुंबई इंडियंस से छुट्टी, सिर्फ 7 खिलाड़ियों को किया गया रिटेन, देखें पूरी लिस्ट


IPL: क्या अर्जुन तेंदुलकर की हो गई है मुंबई इंडियंस से छुट्टी, सिर्फ 7 खिलाड़ियों को किया गया रिटेन, देखें पूरी लिस्ट

नई दिल्ली:इंडियन प्रीमियर लीग 2023 से पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने मिनी ऑक्शन के लिए अपनी रिटेंशन लिस्ट जारी कर दी है। वहीं टीम ने वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर मैच विनर कायरन पोलार्ड को रिलीज कर दिया है। पोलार्ड के अलावा न्यूजीलैंड के फैब एलन और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज टायमल्स मिल्स का भी नाम रिलीज हुए खिलाड़ियों की लिस्ट में शामिल है। इसके साथ ही अब पूर्व दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर के नाम को लेकर भी चर्चा होने लगी है।

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस की टीम ने मेगा ऑक्शन में 30 लाख में बोली लगाकर खरीदा था लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई की टीम ने आईपीएल 2023 से पहले रिलीज कर दिया है। ऐसे में अर्जुन एक बार फिर से मिनी ऑक्शन में हिस्सा लेंगे।

मुंबई को छोड़ घरेलू क्रिकेट में गोवा साथ जुड़े हैं अर्जुन

मुंबई का यह युवा ऑलराउंडर हाल ही में मुंबई का साथ छोड़कर अपने करियर को नई दिशा देने के लिए गोवा के लिए खेलना शुरू किया है। मुंबई क्रिकेट में एक से बढ़कर एक प्रतिभावान खिलाड़ियों की फौज मौजूद है। ऐसे में अवसर की कमी को देखते हुए अर्जुन तेंदुलकर ने घरेलू क्रिकेट में मुंबई से गोवा का रुख किया है। ऐसे में आईपीएल में अगर मुंबई की टीम उन्हें रिटेन नहीं कर रही है तो इसमें हैरानी की बात नहीं होनी चाहिए।

वहीं मुंबई इंडियंस में भी लगातार टीम का हिस्सा होकर भी अर्जुन को प्लेइंग इलेवन में खेलने का मौका नहीं मिला है। ऐसे में अगर मिनी ऑक्शन में वह किसी अन्य टीम के साथ जुड़ते हैं तो शायद उन्हें आईपीएल में डेब्यू करते हुए देखा जा सकता है।

मुंबई से रिलीज हुए संभावित खिलाड़ी

हालांकि मुख्य रूप से कायरन पोलार्ड, फैब एलन और टायमल मिल्स का रिलीज्ड खिलाड़ियों का नाम सामने आया लेकिन इसके अलावा अनमोलप्रीत सिंह, मोहम्मद अरशद खान, मयंक मार्कंडेय, संजय यादव, रमनदीप सिंह, अर्जुन तेंदुलकर, आर्यन जुयाल, आकाश मधवाल, राहुल बुद्धी और मुरुगन अश्विन का नाम शामिल है।

रिटेन किए गए संभावित खिलाड़ी

आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम जिन खिलाड़ियों को रिटने कर सकती है उनमें रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, ,सूर्यकुमार यादव, डेवाल्ड ब्रेविस, ट्रिस्टन स्टब्स और टिम डेविड औप इशान किशन का नाम बताया जा रहा है।

ICC Election: ग्रेग बार्कले दूसरी बार बने आईसीसी के चेयरमैन, जय शाह को भी मिला बड़ा पद
navbharat times -T20 वर्ल्ड कप से शर्मनाक विदाई के बाद अनिल कुंबले ने दिया गुरु मंत्र, बताया- टीम सिलेक्शन कैसे हो
navbharat times -Rahul Dravid: राहुल द्रविड़ T20 वर्ल्ड कप से लौटने के बाद करेंगे आराम, जानें न्यूजीलैंड दौरे पर कौन होगा कोच



Source link