IPL के बाद होगा अथिया और केएल राहुल का रिसेप्शन, इस कारण हनीमून पर नहीं जाएंगे दूल्हा-दुल्हन!

87
IPL के बाद होगा अथिया और केएल राहुल का रिसेप्शन, इस कारण हनीमून पर नहीं जाएंगे दूल्हा-दुल्हन!

IPL के बाद होगा अथिया और केएल राहुल का रिसेप्शन, इस कारण हनीमून पर नहीं जाएंगे दूल्हा-दुल्हन!

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी हो चुकी है। अथिया पिछले 4 साल से क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही थीं, पर पिछले साल ही उन्होंने अपना रिलेशनशिप ऑफिशियल किया था। अथिया और केएल राहुल ने खंडाला वाले फार्महाउस में एक-दूजे का हाथ थामा। इस शादी में परिवार के अलावा बॉलीवुड और क्रिकेट की दुनिया से कुछ हस्तियां शामिल हुईं। सुनील शेट्टी की खुशी का ठिकाना नहीं है। बेटी के हाथ पीले करने के बाद सुनील शेट्टी पपाराजी का शुक्रिया अदा करने पहुंचे और उन्हें मिठाई देते हुए बताया कि शादी कैसी रही। इसी दौरान सुनील शेट्टी ने यह भी बताया कि वेडिंग रिसेप्शन कब होगा।

Suniel Shetty ने कहा कि Athiya Shetty और KL Rahul का रिसेप्शन आईपीएल के बाद मई में होगा। कहा जा रहा था कि शादी के तुरंत बाद ही मुंबई में न्यूलीवेड कपल के लिए रिसेप्शन रखा जाएगा। लेकिन सुनील शेट्टी ने साफ कर दिया कि यह फंक्शन आईपीएल के बाद ही होगा।

Suniel Shetty: बेटी अथिया की शादी होते ही सुनील शेट्टी ने पपाराजी को बांटी मिठाई, बोले- मैं ससुर बन गया हूं

मई में रिसेप्शन, 3 हजार मेहमानों को न्यौता

एक सोर्स ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया कि क्रिकेट के तगड़े शेड्यूल के कारण बॉलीवुड और खेल जगत की हस्तियों के लिए इस पार्टी को पोस्टपोन किया गया है। बताया जा रहा है कि रिसेप्शन में तीन हजार मेहमान शामिल होंगे। मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार समेत कई सेलेब्स को न्यौता दिया गया है।

22 जनवरी को धमाकेदार पार्टी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 22 जनवरी की रात शेट्टी परिवार के घर में धमाकेदार पार्टी है, जिसमें सारे मेहमान और परिवार के लोग शामिल होंगे। यह पार्टी रातभर चलेगी, जिसमें दूल्हा-दुल्हन यानी अथिया शेट्टी और केएल राहुल भी डांस करेंगे। सुनील शेट्टी ने आगे बताया कि शादी बहुत ही खूबसूरत और अच्छे तरीके से हुई और अब तो वह ससुर बन गए हैं। वह बोले, ‘एक बहुत ही खूबसूरत और बहुत ही छोटी फैमिली है। लेकिन बहुत अच्छा था। फेरे भी हो चुके हैं और शादी भी ऑफिशियली हो चुकी है। तो ऑफिशियली मैं भी ससुर बन चुका हूं।’

navbharat times -Fact Check: दुल्हन बनीं अथिया शेट्टी को नवनी परिहार ने लगाई हल्दी? जानिए क्या है इस वायरल तस्वीर का सच

अथिया-राहुल की शादी में पहुंचे ये सेलेब्स

अथिया और केएल राहुल की शादी में इशांत शर्मा और वरुण आरोन जैसे क्रिकेटर्स से लेकर डायना पेंटी, आकांक्षा रंजन कपूर, अंशुला कपूर, अनुपम खेर और कृष्णा श्रॉफ समेत कई हस्तियां शामिल हुईं।

अथ‍िया शेट्टी-केएल राहुल की हो गई शादी, अन्‍ना ने पपाराजी में बांटी मिठाई

इसलिए हनीमून पर नहीं जाएंगे अथिया-केएल राहुल

सिर्फ रिसेप्शन ही नहीं, बल्कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल का हनीमून भी पोस्टपोन हुआ है। ईटाइम्स के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल ने अपने पहले के कमिटमेंट्स और बिजी शेड्यूल के कारण फिलहाल हनीमून पर जाना कैंसल कर दिया है। अथिया ने हाल ही अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च किया है और वह इसमें बिजी हैं। वहीं केएल राहुल का शेड्यूल भी पैक है। राहुल फिलहाल बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी मैच के लिए प्रैक्टिस की प्लानिंग कर रहे हैं, जोकि 9 फरवरी से शुरू होगा। कहा जा रहा था कि शादी के बाद अथिया और केएल राहुल हनीमून के लिए यूरोप जाएंगे। लेकिन अभी ऐसा कोई प्लान नहीं है।