CBI और ED ने पी चिदंबरम के ड्राइवर से की पूछताछ, मिली लास्ट लोकेशन

0
https://news4social.com/?p=55455

जब से दिल्‍ली हाईकोर्ट से पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की जमानत याचिका खारिज हुई है तब से वह गायब चल रहे हैं। ट्विटर पर #missingchidambaram हैशटैग ट्रेंड कर रहा है। ED और CBI चिदंबरम को खोजने में लगी है। ED और CBI की टीम उनके ड्राइवर से पूछताछ की। लेकिन उससे भी कुछ हाथ नहीं लगा। ED के सूत्रों के मुताबिक, पी चिदंबरम के फोन की लास्‍ट लोकेशन लोधी रोड के पास मिली है, जबकि उनके ड्राइवर को भी नहीं पता कि चिदंबरम आखिर कहां हैं।

ED और CBI की टीमों ने ने पी चिदंबरम के ड्राइवर से पूछताछ को ड्राइवर ने बताया कि पी चिदंबरम उसे छोड़कर चले गए थे। चिदम्बरम की लास्ट लोकेशन लोधी रोड के आसपास पता चल रही है। इसके बाद उनका फोन बंद बता रहा है। चिदंबरम की तलाशी जारी है। उन्हें उनके घर पर भी ढूढ़ा गया है। उनका कहीं पता नहीं चल रहा है। पी चिदंबरम मंगलवार रात से ही गायब चल रहे हैं।

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

अब CBI और ED ने सुप्रीम कोर्ट में इस मामले को लेकर कैविएट दाखिल कर दी है। कैविएट दाखिल करने से अदालत कैविएट दाखिल करने वाले का पक्ष सुने बिना कोई आदेश पारित नहीं कर सकती।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार में इन नए मंत्रियों ने ली शपथ, लिए गए अहम् फैसले

यह सब मामला तब उठा जब सुप्रीम कोर्ट ने INX मीडिया घोटाले में बुधवार को पी चिदंबरम कोई भी राहत देने से इंकार कर दिया। जस्टिस रमन्‍ना ने मामले को चीफ जस्टिस ऑफ़ इंडिया के पास रेफर कर दिया। इस मामले पर अब सुनवाई का दिन और वक़्त वही तय करेंगे। ऐसा आसार था कि बुधवार को ही दोपहर बाद मामले की सुनवाई हो सकती है। इस दौरान पी चिदंबरम के वकील कपिल सिब्‍बल ने कहा कि उन्‍हें अपील करने का वक्‍त नहीं मिला। चिदंबरम की ओर से सुप्रीम कोर्ट में चार वकील पेश हुए।