अजय बढ़त लेने उतरेंगे कोहली ओर टीम ।

600

भारतीय टीम यहां वेस्ट इंडीज के खिलाफ यहां तीसरे एक दिवसीय मैच में 2-0 की अजय बढ़त बनाने के इरादे से उतरेगी। पांच मैचों की श्रंखला का पहला मैच बारिश से धुलने के बाद दुसरे मैच में भारत की टीम ने वेस्ट इंडीज पर बड़ी जीत हासिल करके 1-0 की बढ़त बना राखी है।

क्वीनस पार्क ओवल में खेले गए पहले मैच में बारिश आने से पहले केवल 39 ओवर का ही खेल हो पाया ओर मैच का परिणाम नहीं आ सका । दुसरे मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी कैरट हुए शुरूआती तीन बल्लेबाज़ों के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बारिश के कारण 43 ओवर के हुए मैच में 310 ऋणों का पहाड़ खड़ा किया । भारत के गेंदबाज भी इस मैच में कसी हुई गेंदबाज़ी करते दिखे ओर वेस्ट इंडीज के बल्लेबाजों को बांधे रखा। भारत ने इस मैच में 105 रन की बड़ी जीत हासिल की।

1-0 से पिछड़ी हुई चल रही वेस्ट इंडीज की टीम ने आने वाले 3 मैचों के लिए दो नए चेहरे काइल होप ओर सुनील अम्ब्रीश को टीम में जगह दी है । यह दोनों जोनाथन कार्टर व केसरिक विलियम की जगह पर टीम में बुलाये गए हैं।

नए कोच पर बोले कप्तान

मैच से पहले हुई प्रेस कांफ्रेंस में यहां विराट कोहली ने नए कोच के मुद्दे बारे में भी बात की। कोहली ने कहा की जब तक बीसीसीआई नहीं कहती वह अपना कोई भी सुझाव मीडिया के सामने नहीं दे सकते, उनकी टीम क्रिकेट पर ध्यान रखती है ओर अभी उनका ध्यान इस श्रंखला पर है।”

कोहली ने कहा की कोच नियुक्त करने का प्रोसीजर होता है और इसमें सिर्फ एक इंसान की निजी राय मायने नहीं रखती । हम बीसीसीआई को अपने सजेशन दे सकते हैं पर अंत में फैसला लेने का अधिकार केवल बोर्ड के पास होता है ।