Indore : पैसे नहीं दिए तो झूठे गैंग रेप केस में फंसाया, कोर्ट से बुजुर्ग को मिली अग्रिम जमानत

130
Indore : पैसे नहीं दिए तो झूठे गैंग रेप केस में फंसाया, कोर्ट से बुजुर्ग को मिली अग्रिम जमानत

Indore : पैसे नहीं दिए तो झूठे गैंग रेप केस में फंसाया, कोर्ट से बुजुर्ग को मिली अग्रिम जमानत

इंदौर : भंवरकुआं थाना क्षेत्र में पिछले दिनों एक महिला से गैंग रैप का मामला सामने आया था। मामले में 66 वर्ष के बुजुर्ग को जिला न्यायालय ने सबूतो के आधार पर अग्रिम जमानत का लाभ दिया है। बताया जा रहा है कि महिला उन्हें पैसों के लिए ब्लेकमैल कर रही थी और पैसे नहीं देने पर झूठा गैंग रेप का केस भंवरकुआ थाने में दर्ज करा दिया। फिलहाल, जिला न्यायालय से 66 वर्षीय बुजुर्ग को न्याय मिला और उसे कोर्ट ने जमानत दे दी है।

जानकारी के अनुसार, इंदौर के भवरकुआं थाना पुलिस ने बीते दिनों एक महिला की शिकायत पर तीन लोगों पर गैंगरेप का प्रकरण दर्ज किया गया था। पूरे मामले में नंदकिशोर नामक 66 वर्षीय बुजुर्ग को भी सामुहिक दुष्कर्म के मामले में आरोपी बनाया गया था, इस मामले को लेकर बुजुर्गों ने न्यायालय की शरण लेते हुए अग्रिम जमानत के लिए अर्जी लगाई थी। सुनवाई में उनके अधिवक्ता ने न्यायालय में तमाम तरह के साक्ष्यों को रखा। न्यायालय से बुजुर्गों को अग्रिम जमानत का लाभ दिया गया है।जालसाजी मामले में पुलिस ने महिला की अग्रिम जमानत याचिका का अदालत में किया विरोध
इस पूरे मामले को लेकर वरिष्‍ठ अधिवक्ता जिल शर्मा का कहना है कि पीड़िता ने पहले भी उज्जैन के नीलगंगा थाने पर बुजुर्गों सहित अन्य दो लोगों पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कराया था, उस समय महिला न्यायालय में अपने बयानों से मुकर गई थी और उसी आधार पर तीनों बनाए गए आरोपियों को कोर्ट ने बरी कर दिया था। लेकिन, एक बार फिर से महिला ने पैसे की मांग करते हुए जालसाजी की और बुजुर्ग नंदकिशोर सहित अन्य दो लोगों को गेंग रेप के मामले में फंसा दिया, जिसमें 66 वर्षीय बुजुर्ग अग्रिम जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी लगाई थी, जिसमें साक्ष्यों के आभाव में जिला कोर्ट ने बुजुर्ग को अग्रिम जमानत का लाभ दे दी। वहीं, अब इस केस के वकील आने वाले दिनों में न्यायालय में तमाम तरह के साक्ष्य रखे जाएंगे और उसी आधार पर केस को आगे बढ़ाया जाएगा।
navbharat times -मुख्तार अंसारी के फरार बेटे अब्बास अंसारी के ठिकाने पर पुलिस ने दी दबिश, कोर्ट ने जारी किया है वारंट
वहीं, अग्रिम जमानत मिलने के बाद 66 वर्षीय बुजुर्ग नंदकिशोर ने बताया की महिला ने झूठी गैंगरेप की रिपोर्ट लिखवाकर कर मुझे इस केस में फंसाया था, पहले भी महिला ने उज्जैन के थाने में झूठी रिपोर्ट लिखवाकर उन्हें जेल में बंद करवा दिया था। जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें बाइज्जत बरी कर दिया था। महिला बुजुर्ग से पैसों की मांग कर रही थी और नहीं देने पर इंदौर के भंवरकुआं थाने में गैंगरेप की झूठी रिपोर्ट लिखवाकर जेल बंद करा दिया था। बुजुर्ग ने महिला के खिलाफ वरिष्ठ अधिकारियों से शिकायत भी की है।

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News