Indore : गैंगस्टर अनिल दीक्षित हत्याकांड के आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार, हर घंटे में बदल देते थे लोकेशन

0
86

Indore : गैंगस्टर अनिल दीक्षित हत्याकांड के आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार, हर घंटे में बदल देते थे लोकेशन

| Navbharat Times | Updated: Jul 22, 2022, 7:56 PM

मध्‍य प्रदेश के इंदौर के चर्चित अनिल दीक्षित हत्‍याकांड के फरार इनामी आरोपियों को पुलिस ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार कर लिया है। (Indore Gangster Anil Dixit murder case) आरोपी हर घंटे लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहे थे। साथ ही सोशल मीडिया पर पोस्‍ट डालकर पुलिस को चुनौती दे रहे थे। पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर इंदौर लाई है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

 

Indore : गैंगस्टर अनिल दीक्षित हत्याकांड के आरोपी चंडीगढ़ से गिरफ्तार, हर घंटे में बदल देते थे लोकेशन
इंदौर : हीरा नगर थाना क्षेत्र के मार्थोमा स्कूल के पास गैंगस्टर अनिल दीक्षित हत्याकांड मामले में फरार चल रहे तीन आरोपियों को चंडीगढ़ से इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया है। पकड़े गए आरोपी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्‍ट कर पुलिस को चुनौती दे रहे थे। वहीं, गवाहों को हत्या करने की भी धमकी दी थी। आरोपी हर घंटे अपनी लोकेशन बदलकर पुलिस को चकमा दे रहे थे।

Copy

दरअसल, हीरा नगर थाना क्षेत्र में 12 जुलाई को गैंगस्टर अनिल दीक्षित की कार में सवार होकर आए बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, बदमाश सानू सागर, चयन सीके औऱ निकुंज पुरानी रंजिश के चलते इस घटनाक्रम को अंजाम दिया था। वहीं बदमाश पुलिस को सोशल मीडिया पर लगातार चुनौती दे रहे थे।
navbharat times -Indore : अनिल दीक्षित हत्‍याकांड के आरोपियों की तलाश जारी, पुलिस ने घोषित किया 30 हजार का इनाम
क्राइम ब्रांच थाना प्रभारी धनेंद्र भदौरिया ने बताया कि बदमाशों को इंदौर पुलिस ने चंडीगढ़ से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाश तीनों ही दुर्लभ कश्यप गैंग की तर्ज पर शहर में आतंक फैलाने का काम कर रहे थे, पुलिस गिरफ्त में आए तीनों बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने हीरानगर पुलिस के हवाले कर दिया है।
बताया जा रहा है कि शातिर बदमाश लगातार सोशल मीडिया पर पुलिस को चुनौती देते हुए गवाहों को धमका रहे थे। जहां पुलिस गिरफ्त में आने के बाद बदमाश अब पुलिस से माफी मांगते नजर आ रहे है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : indore gangster anil dixit murder accused arrested from chandigarh used to change location every hour
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News