India’s Nexstar में डांस और सिंगिग के ऑडिशन शुरू जानिए पूरी जानकारी

0
DANCE
India's Nexstar में डांस और सिंगिग के ऑडिशन शुरू जानिए पूरी जानकारी

डांस और सिंगिग के दिवानों के लिए अब Nexstar Media लाया है एक ऐसा शो जिसमें आपको अपना हुनर दिखाने का मौका मिल सकता है. इसी के साथ जीतने वालों के लिए खास पुरूस्कार भी रखा गया है. India’s Nexstar के ऑडिशन जल्द ही शुरू होने वाले है.

डांसिंग और सिंगिंग में भाग लेने वाले विजेताओं को अलग-अलग राशि 5 लाख रूपये पुरस्कार दिया जाएगा. India’s Nexstar Media एक प्रोडक्शन बैनर है, जिसके कारण विजेताओं को अलग- अलग वेब सीरीज और शो में भाग लेने का मौका मिलेगा. यह सभी डांसर और सिंगर के लिए एक बड़ा अवसर है जिसमें सोलो, डूइट और ग्रुप सभी इस प्रतियोगिता में भाग ले सकते है.

India’s Nexstar में भाग लेने वाले प्रतियोंगियों की उम्र 12 साल या उससे अधिक होनी चाहिए. जिसके ऑडिशन दिल्ली में 16 नवम्बर 2019 को शुरू होगें और इसके शुरू होने का समय 8am है. इस शो को इंडियन कोरियोग्राफर सरोज खान जज करेगी.

Venue: Conference Centre, Gate no. 4, Arts Faculty,
Chatra Marg, North Campus, University of Delhi

अगर आप India’s Nexstar Media में भाग ले रहे है तो इसकी फीस इस प्रकार है.
Online Registration Fees: 999/-
Offline Registration Fees: 1200/-

अगर आप India’s Nexstar Media इंटरेस्टिंग हो, तो आप अपना रजिस्ट्रेशन यहां https://nexstarlive.com/registration/ करा सकते है. जब आप अपना रजिस्ट्रेशन करा लेगे तो आपको एक ऑडिशन आईडी दी जाएगी, जो आपको बिना किसी रोकटोक के ऑडिशन के लिए सीधे उपस्थित होने में आपकी मदद करेगा.

अगर आप इसमें और अधिक जानकारी पाना चाहते है तो आप इनके फेसबुक और नीजे दिए गए नम्बर पर संपर्क कर सकते है.
FB page: https://www.facebook.com/nexstarmediaindia/
Contact number: 011-470922760

यह भी पढ़ें: अब आप भी जीत सकते है 5 लाख का इनाम