भारतीय सर्जन ने नर्स का गला घोंटकर हत्या करने की कोशिश करी

0

अस्पताल में डॉक्टर द्वारा अपने मरीज को किसी साजिश के तहत मारने की तो बहुत खबरें सुनी हैं. कभी पैसों को लेकर या फिर आपसी दुश्मनी के कारण, अस्पताल में बहुत से मरीजों की जानें चली जाती है. लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि एक डॉक्टर ने अपने ही साथ काम करने वाली नर्स को जान से मारने की कोशिश की हो. लेकिन हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ एक डॉक्टर ने नर्स का गला घोंटकर उसे मारने की कोशिश की.

न्यूयॉर्क स्थित नासाउ यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर से एक नर्स और भारतीय सर्जन का मामला आजकल सुर्ख़ियों में है. सर्जन का नाम वेंकटेश सास्तकोणार है और उसकी उम्र ४४ वर्ष बताई जा रही है. दरअसल मरीज को गलत समय पर इंजेक्शन देने से नाराज एक भारतीय अमेरिकी सर्जन ने इलास्टिक से अपनी नर्स का गला घोंटने की कोशिश की. ये मामला कोर्ट तक पहुँच गया है.

पुलिस के मुताबिक सर्जन ने अपने वकील के जरिए लगे आरोपों से इनकार किया और कहा कि 22 जनवरी को हुई इस घटना को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है. शिकायत के अनुसार सर्जन इस बात से नाराज था कि नर्स ने उसके मरीज को गलत समय पर इंजेक्शन लगाया था. नर्स को सर्जन बहुत दिन से धमका रहा था. अपराधिक शिकायत के अनुसार, गलत इंजेक्शन देने पर हुई झड़प के बाद वो सर्जन नर्स के पीछे आया और उसने अपनी स्वैटशर्ट से इलास्टिक निकाली और उसे नर्स के गले के चारों ओर लपेट दिया, इसके बाद नर्स का दम घुटने लगा और उसे बहुत दर्द हुआ.

इस घटना के बाद सर्जन को निलंबित कर दिया गया है. इसके साथ ही उसे मंगलवार को 3,500 डॉलर नकद की जमानत पर रिहा कर दिया गया. पुलिस ने नर्स का नाम उजागर नहीं किया है. बता दें कि फिलहाल गले में अत्यधिक दर्द के कारण नर्स का उपचार किया जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 − 4 =