Indian Idol 12 फेम Pawandeep Rajan हैं कमाल के ड्राइवर, पहाड़ी रास्तों पर यूं दौड़ाते हैं बस

0
479

नई दिल्ली:  इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) बेहद अच्छे सिंगर हैं और ये सभी जानते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पवनदीप राजन में और भी टैलेंट हैं. एक अच्छे सिंगर और म्यूजिशियन के साथ ही पवनदीप राजन एक अच्छे ड्राइवर भी हैं. पहाड़ी रास्तों पर पवनदीप राजन लहराते हुए बस चलाते हैं. इसका वीडियो पवनदीप ने खुद यूट्यूब पर पोस्ट किया है.

पवनदीप का वीडियो हो रहा वायरल

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) उत्तराखंड के पहाड़ी घुमावदार रास्तों पर कमाल की ड्राइविंग करते हैं. पवनदीप ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे बस चला रहे हैं. वीडियो देखकर फैंस कह रहे हैं, ‘सारे काम तुम ही कर लोग तो हम लोग क्या करेंगे?’ वीडियो के बैकग्राउंड में गदर फिल्म का गाना ‘मैं निकला गड्डी लेके’ चल रहा है. अब पवनदीप का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

पवनदीप को पसंद करते हैं लोग

पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने अपनी परफॉर्मेंस से हमेशा लोगों का दिल जीता है. वे शो में सभी जजों के फेवरेट हैं और जनता भी उन्हें खूब पसंद करती है. पवनदीप हर एपिसोड में अपनी मनमोहक परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रहे हैं.

पहले ही खत्म की गई शूटिंग

महाराष्‍ट्र में बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण को देखते हुए, फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के कामकाज पर रोक लगा दी गई है. ऐसे में इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) के मेकर्स ने आगे के एपिसोड्स की शूटिंग पहले ही निपटा ली है. आने वाले एपिसोड्स में बाबा रामदेव और जया प्रदा भी नजर आएंगे.

शो का हिस्सा बने कई सेलेब्स

बता दें, इंडियन आइडल का 12 वां सीजन (Indian Idol 12) चल रहा है, जिसे नेहा कक्कड़, हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी जज कर रहे हैं. अब तक शो में कई सेलिब्रिटीज आ चुके हैं. बीते दिनों नीतू कपूर, रेखा, जितेंद्र, एकता कपूर और ए आर रहमान शो में पहुंचे थे. लोग शो को खूब पसंद कर रहे हैं.

Copy

ये भी पढ़ें: भारत के टॉप आयुर्वेदिक इम्यूनिटी बूस्टर प्रोडक्ट कोन सा है?

Source link