Indian Idol पहुंचकर Raghu Ram ने की थी Anu Malik से बेइज्जती, कहा-तमीज से बात करिए

243


Indian Idol पहुंचकर Raghu Ram ने की थी Anu Malik से बेइज्जती, कहा-तमीज से बात करिए

नई दिल्ली: टीवी शो रोडीज (MTV Roadies) में कई बार आपने रघु राम (Raghu Ram) को कंटेस्टेंट की बेइज्जती करते देखा होगा. लेकिन एक बार वो इंडियन आइडल पहुंच गए थे अपना ऑडिशन देने के लिए. लेकिन हैरानी की बात यह है कि रघु (Raghu) सुर के बहुत कच्चे हैं और उस समय उनको जज करने के लिए अनु मलिक, फराह खान और सोनू निगम बैठे थे. क्या हुआ जब रघु ने गाना गाना शुरू हुआ ये जानने के लिए आगे पढ़िए. 

इंडियन आइडल के पहले सीजन में दिया था ऑडिशन

साल 2003 में  इंडियन आइडल के पहले सीजन में रघु राम (Raghu Ram) ऑडिशन देने के लिए पहुंचे थे. उनका गाना सुनकर जजेज अनु मलिक (Anu Malik), फराह खान (Farah Khan) और सोनू निगम (Sonu Nigam) ने कह दिया था कि वह गा नहीं सकते. यह बात सुनकर रघु (Raghu Ram) को गुस्सा आ गया और वो कहने लगे कि उन्हें अनु मलिक के बोलने का तरीका पसंद नहीं आया. 

फराह खान हुईं इरिटेट

इस वीडियो में रघु (Raghu Ram) ऑडिशन के लिए पहुंचते हैं और गाने से पहले स्ट्रेचिंग शुरू कर देते हैं. बोलते हैं, जब मैं गाना गाता हूं तो मुझे ये करना पड़ता है, कुछ लोग आलाप वगैरह करते हैं. फराह खान (Farah Khan) थोड़ी इरिटेट हो जाती हैं क्योंकि कंटेस्टेंट्स को सिर्फ 2 मिनट का वक्त मिलना है. वह बोलती हैं, आपने 30 सेकंड्स बर्बाद कर दिए हैं. 

किसी को पसंद नहीं आया रघु का गाना

इसके बाद रघु (Raghu Ram) ‘आज जाने की जिद न करो’ गाते हैं हालांकि उनका गाना जजेज को पसंद नहीं आता. सोनू निगम उनसे पूछते हैं, बहुत खराब गाया आपने. ये क्या बेस्ट है आपका, जो गाना चुना है? इस पर रघु कहते हैं, नहीं लेकिन मुझे लगा कि आप लोगों के लिए ठीक लगेगा.

अनु मलिक हुए सख्त

रघु (Raghu Ram) से पूछा गया कि गाने के पहले स्ट्रेचिंग क्यों कर रहे थे, इस पर बोले कि उनको एक दिक्कत है. इस पर फराह बोलीं, सिंगिंग की प्रॉब्लम? रघु इस पर नाराज होते हुए जवाब देते हैं कि मेरी बॉडी में दिक्कत है प्लीज इसका मजाक मत उड़ाइए. फिर अनु मलिक (Anu Malik) बोलते हैं, अच्छा लेकिन आपने स्ट्रेचिंग की उसके बावजूद भी आपकी स्ट्रेचिंग आपके सुर तक नहीं पहुंची. अनु कहते हैं, मेरे कहने का मतलब ये है कि आप गा नहीं सकते, मेरे हिसाब से मुंबई नहीं आ सकते. 

सोनू निगम ने दिया जवाब

रघु (Raghu Ram) अनु मलिक की टोन पर नाराज होकर बोलते हैं, तो आप ये बात तमीज से भी बोल सकते हैं. मुझे लगता है कि ये रूड था. मुझे नहीं अच्छा लगता कि कोई मुझसे रूड होकर बात करे. यकीनन आपको भी नहीं अच्छा लगता होगा कि कोई आपसे रूड हो. इस पर सोनू अपने साथियों का बचाव करते हैं और कहते हैं, आप खुद रूड हो रहे हैं. जब से आप अंदर आए हैं, आपका ऐटिट्यूड ऐसा है जैसे आप स्टार हैं ऑलरेडी. जजेज से बहस के बाद रघु बाहर आ जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- जाते-जाते डॉ. अद्वैत ने कही ये बात, Anupamaa के लिए काव्या को वनराज कहेगा Bye-Bye!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link