IND vs NED: रोहित शर्मा का हिट मैन शो, शॉट देखकर विराट की आंखें खुली रह गई, देखें वीडियो

232
IND vs NED: रोहित शर्मा का हिट मैन शो, शॉट देखकर विराट की आंखें खुली रह गई, देखें वीडियो


IND vs NED: रोहित शर्मा का हिट मैन शो, शॉट देखकर विराट की आंखें खुली रह गई, देखें वीडियो

सिडनी: आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 के अपने दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा ने नीदरलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मैच में वह केएल राहुल के साथ पारी का आगाज करने उतरे और आते ही उनका पुराना अंदाज दिखने लगा। हालांकि इस बीच केएल राहुल ने एक बार फिर से निराश किया लेकिन हिटमैन रोहित शर्मा तो अपने अलग ही मूड में थे। रोहित शर्मा ने शुरुआत से ही नीदरलैंड के गेंदबाजों की खबर लेनी शुरू कर दी।

मैच में रोहित ने 39 गेंद में 53 रनों की पारी खेली। इस दौरान चार चौके और तीन छक्के भी लगाए। इस दौरान पारी के 8वें ओवर में उन्होंने जो शॉट लगाया उसे देखकर नॉन स्ट्राइक एंड पर खड़े विराट कोहली की आंखे खुली की खुली रह गई। इस ओवर में नीदरलैंड लोगान वैन बीकी ने शुरुआत की तीन गेंद पर तो रोहित और विराट कोहली को छकाने में सफल रहे लेकिन तीन गेंद के बाद रोहित ने वैन बीकी को आड़े हाथों लेते हुए स्क्वायर लॉन्ग ऑन की दिशा में दनदनाता हुआ छक्का लगाया जिसे देखकर विराट कोहली भी हैरान रह गए। रोहित के इस शॉट को देखकर विराट कोहली का ये रिएक्शन देखते ही बन रहा था।


हालांकि रोहित पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए अपने पहले मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके थे। इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान रोहित सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे लेकिन विराट कोहली की दमदार बल्लेबाजी से टीम इंडिया ने इस मैच में 4 विकेट से जीत हासिल की थी।

टी20 विश्व कप में युवराज सिंह को छोड़ा पीछे

अपनी इस दमदार पारी के साथ ही कप्तान रोहित शर्मा ने टी20 विश्व कप भारत के पूर्व दिग्गज युवराज सिंह को पीछे छोड़ दिया है। रोहित भारत के लिए अब टी20 विश्व कप में सबसे अधिक छक्का लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। आईसीसी के इस टूर्नामेंट में रोहित के नाम अब 34 छक्के जड़ने का रिकॉर्ड दर्ज हो गया है। इस मामले में वह अब सिर्फ वेस्टइंडीज के क्रिस गेल से ही पीछे हैं। क्रिस गेल टी20 विश्व कप में खेलते हुए 63 छक्के लगा चुके हैं। वहीं युवराज सिंह अब 33 छक्कों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

नीदरलैंड के खिलाफ टीम में बदलाव नहीं

पाकिस्तान के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने नीदरलैंड के खिलाफ दूसरे मुकाबले के प्लेइंग इलेवन के फैसले में बदलाव करने का फैसला नहीं किया। भारतीय टीम अपने विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरी है। ऐसे में टीम इंडिया की कोशिश होगी कि वह इस मुकाबले में जीत दर्ज कर पॉइंट्स टेबल में अपनी स्थिति को और मजबूत करें।

वहीं मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। ऐसे में टीम की रणनीति साफ है कि वह स्कोरबोर्ड पर एक बड़ा टोटल खड़ा कर न्यूजीलैंड के भारी अंतर से हराए ताकि रन रेट के मामले में भी वह बाकियों से आगे रह सके।

T20 World Cup: टॉस जीतकर भारत ने क्यों चुनी पहले बैटिंग, नीदरलैंड्स के खिलाफ बेंच पर बैठे ये खिलाड़ी
navbharat times -T20 World cup: वसीम जाफर ने माइकल वॉन को फिर धोया, इंग्लैंड की हार पर लिए मजे, शेयर किया मजेदार वीडियो
navbharat times -Rohit Sharma: सिडनी में दिखा हिटमैन का विकराल रूप, डच गेंदबाजों की खूब पिटाई, चकनाचूर हुआ युवराज का रिकॉर्ड





Source link