IND vs BAN: सिर्फ 3 ओवर की गेंदबाजी के बाद बाहर क्यों चले गए दीपक चाहर, सामने आई यह बड़ी वजह

118
IND vs BAN: सिर्फ 3 ओवर की गेंदबाजी के बाद बाहर क्यों चले गए दीपक चाहर, सामने आई यह बड़ी वजह


IND vs BAN: सिर्फ 3 ओवर की गेंदबाजी के बाद बाहर क्यों चले गए दीपक चाहर, सामने आई यह बड़ी वजह

मीरपुर: बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में दो बड़े खिलाड़ी चोटिल हो गए। रोहित शर्मा के बाद तेज गेंदबाज दीपक चाहर भी चोट के कारण मैदान से बाहर चले गए। इस मुकाबले में चाहर सिर्फ तीन ओवर की ही गेंदबाजी कर सके। ऐसे में दीपक चाहर की जगह मैदान पर राहुल त्रिपाठी फील्डिंग करने आए। रिपोर्ट्स के मुताबिक चाहर को हैमस्ट्रिंग हुआ है जिसके कारण उन्हें मैदान छोड़कर बाहर जाना पड़ा। चाहर का यह चोट काफी चिंताजनक है क्योंकि इससे पहले भी वह चोटिल होने के कारण लंबे समय के लिए टीम से बाहर रहे थे।

पिछली बार दीपक चोट के कारण आईपीएल, एशिया कप, वर्ल्ड कप जैसे टूर्नामेंट्स को मिस कर दिया था। ऐसे में आने वाले समय उनके लिए और कठिन होने वाला है। दीपक आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हैं।

बांग्लादेश ने दिया भारत को मजबूत लक्ष्य

तीन वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में मेजबान बांग्लादेश की टीम ने भारत के सामने 272 रनों का मजबूत लक्ष्य दिया है। बांग्लादेश के लिए मेहदी हसन मिर्जा ने नाबाद शतकीय पारी खेली। उन्होंने 83 गेंद में 100 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के भी लगाए। इसके अलावा महमुदुल्लाह ने भी 96 गेंद में 77 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। इस तरह बांग्लादेशी टीम ने निर्धारित 50 ओवरों के खेल में 271 रन बनाए।

वॉशिंगटन सुंदर ने गेंदबाजी में दिखाया कमाल

टीम इंडिया के लिए इस मुकाबले में वॉशिंगटन सुंदर ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। सुंदर ने 10 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें उन्होंने सिर्फ 37 रन खर्च किए। इसके अलावा मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने भी कमाल दिखाया। सिराज ने मैच में दो विकेट लिए लेकिन वह कुछ हद तक महंगे साबित रहे। उन्होंने अपने स्पेल में 73 रन खर्च किए। इसके अलावा उमरान मलिक ने 10 ओवर में 58 रन खर्च कर दो विकेट झटके।

सीरीज में 1-0 से आगे है बांगलादेश

भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में जीत हासिल कर 1-0 से बढ़त बना चुकी है। सीरीज का पहला मैच मेजबान बांग्लादेश ने सिर्फ एक विकेट से जीता था। ऐसे में दूसरे वनडे में भी उनकी कोशिश होगी कि वह जीत हासिल 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करें। वहीं भारत के लिए यह मैच करो या मरो का हो चुका है।

Umran Malik: 151 Km/h… उमरान मलिक ने तूफानी गेंद से उखाड़ा स्टंप, 6 फीट दूर जा गिरा टुकड़ा
navbharat times -PAK vs ENG: ओ भाईजी… चेयरमैन आप हैं, सुधरते ही नहीं पाकिस्तानी, फिर भिड़ गए रमीज रजा और शोएब अख्तर
navbharat times -Haris Rauf: हारिस रऊफ ने पाकिस्तान की ही बढ़ाई टेंशन, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले बैड न्यूज



Source link