भीषण कोहरे के कारण हुआ हादसा, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ने मालगाड़ी को मारी टक्कर

0
Odisha
भीषण कोहरे के कारण हुआ हादसा, लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ने मालगाड़ी को मारी टक्कर

कटक नरगुंडी रेलवे स्टेशन के पास एक भयानक हादसा हुआ है, मुंबई-भुवनेश्वर लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस पटरी से उतर गई है. ट्रेन के पटरी से उतरने की वजह घना कोहरा बताया जा रहा है इसकी सूचना पाकर मौके पर पहुंची टीम बचाव व राहत का काम कर रही है.

बता दें कि इस घटना में किसी के भी मौत की सूचना नहीं है, लेकिन 16 यात्री घायल हो चुके है. जिनमें से लगभग 5 की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. इस हादसे की जैसे ही सूचना मिली रेलवे एक्सीडेंट मेडिकल वैन घटनास्थल के लिए रवाना हो गई है. हालांकि राहत टीम ने घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करा दिया है. सुबह-सुबह सलगांव और नेरगुंडी स्टेशन के बीच यह घटना सामने आई.

फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. अधिकारियों के मुताबिक ट्रेन हादसे में 8 कोचों को नुकसान पहुंचा है. पांच कोच पटरी से उतर गई है. हालांकि रेलवे यात्रियों के परिजनों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी कर दिया है. जो इस प्रकार है, कटक का हेल्पलाइन फोन नंबर है -0671-1072 जबकि खुर्दा रोड का नंबर 0674-1072 है. बीबीएस/हेडक्वार्टर्स ऑफिस का नंबर है-18003457401/402 और बीबीएस स्टेशन का नंबर 0674-1072 है. पुरी का हेल्पलाइन नंबर 06752-1072 जारी किया गया है.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता अधीर रंजन ने दिया विवादित बयान कहा देश मोदी-शाह की बपौती नहीं

पूरे उत्तर भारत में कोहरे का कहर जारी है. यही कारण है दृश्यता काफी घट गई है. रेल और हवाई यातायात पर इसका काफी असर देखने को मिला है कटक का ट्रन हादसा भी कोहरे की वजह से बताया जा रहा है.