अवॉर्ड शो में रेखा ने रणवीर सिंह से कहा कि तुम्हारा काम देखने के लिए ही जिंदा हूं

257
award-show
अवॉर्ड शो में रेखा ने रणवीर सिंह से कहा कि तुम्हारा काम देखने के लिए ही जिंदा हूं

मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स 2019 आयोजित किया गया, जिस दौरान बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा ने रणवीर सिंह को लेकर ऐसी बात कह डाली, जिसे सुनकर किसी भी सितारे के हौसले बुलद होना कोई बड़ी बात नहीं है. इस समारोह में कई बड़े सितारों ने शिरकत की.

जिसमें आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन, शाहिद कपूर, अनन्या पांडे और रेखा जैसी बड़ी हस्तिया शामिल रहें थे. अदाकारा रेखा भी प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह में ‘गस्ट ऑफ ऑनर’ थीं, जहां उन्होंने एक दिलचस्प बात कही है. बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रेखा पुरस्कार प्रस्तुत करने के लिए मंच पर आईं और रणवीर सिंह से मिली.

ranveer rekha -

खबरों के मुताबिक पता चला है कि ‘स्टार स्क्रीन अवार्ड्स में रेखा और रणवीर को आपस में बातचीत करते हुए देखना एक अद्भुत क्षण था. वह रणवीर की काफी तारीफ करती हैं और यह भी कहती हैं कि उन्होंने रणवीर से बहुत कुछ सीखा है. रेखाजी ने यहां तक कहा कि वह उनके काम को देखने के लिए जीवित हैं और रणवीर वास्तव में उन्हें प्रेरित करते हैं.’

यह भी पढ़ें : 5 Must Watch Underrated Movie Of The Decade

बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा की यह बात रणवीर सिंह के लिए काफी मायने रखती है. स्टार स्क्रीन अवार्ड्स 2019 के मंच पर रणवीर सिंह को मिली यह रणवीर के लिए बुहत ही बड़ी तारीफ थी.