प्रियंका के रोड शो में BJP कार्यकर्ताओं ने लगाए मोदी-मोदी के नारे, प्रियंका ने उनपर फेंके फूल-कांग्रेस के झंडे

0

पहले चरण के मतदान के लिए आज चुनाव प्रचार का आख़िरी दिन है। उत्तर प्रदेश के बिजनौर पहुंची कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार नसीमुद्दी सिद्दीकी के समर्थन में एक रोड शो कर रहीं थीं। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता यहां पहुंचे और ज़ोर-ज़ोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। जिसके बाद कुछ बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका के काफिले के सामने आ खड़े हुए, जिन पर प्रियंका ने फूल-मालाएं फेंकीं।

दरअसल, यूपी की बिजनौर संसदीय सीट उन सीटों में शामिल हैं जिन पर 11 अप्रैल को वोट पड़ने हैं। उससे पहले, आज 9 अप्रैल को इस सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के समर्थन में एक लंबा रोड शो किया। इस दौरान कुछ अजीबो-ग़रीब घटना घटित हुई। दरअसल,बिजनौर में जब प्रियंका गांधी रोड शो कर रही थीं तब वहां पर कुछ बीजेपी के कार्यकर्ता आ पहुंचे। तभी बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए। वहां बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका के काफिले के सामने ही खड़े हो गए, जिनपर प्रियंका ने फूल-मालाएं फेंकी। रोड शो के दौरान भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए।


बता दें कि बिजनौर सीट पर पहले चरण में 11 अप्रैल को ही मतदान होना है। यहां कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी, बीजेपी के कुंवर भारतेंद्र सिंह और बसपा के मलूक नागर के बीच कड़ा मुक़ाबला है।