मध्य प्रदेश के मुरैना में हुआ एक भीषण सड़क हादसा, 12 लोगों की मौत तो कुछ की हालत गंभीर

326

मध्य प्रदेश: आए दिन सड़कों में हादसे की खबरे रोज सुनने और पढ़ने को मिलती ही रहती है. इस बीच मध्यप्रदेश के मुरैना में भी एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. हादसा इतना भयंकर था कि इसमें 12 लोगों की मौत हो गई है है, वहीं 9 लोगों गंभीर तरीके से जख्मी हुए है.

जानकारी के अनुसार, मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी होने की संभावना है. यह हादसा आज सुबह का है जब अवैध तरीके से निकाले गए रेत से भरे ट्रैक्टर ने जीप को टक्कर मार दी. जिसमें 12 लोगों की मौके पर मौत हो गई है. यह सड़क हादसा मुरैना में स्टेशन रोड थाना इलाके के गंज रामपुर की है. घटनास्थल में पहुंचे कर एसपी ने हादसे की जानकारी ली.

Muraina accident -

दरअसल, आज सुबह यानी गुरुवार को गंज रामपुर इलाके से जा रहें ट्रैक्टर ने सामने से आ रही जीप पर जबरदस्त टक्कर मार दी. टक्कर इतनी ज्यादा जबरदस्त थी कि जीप पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. जैसे इस घटना के बारे में पुलिसकर्मी को खबर मिली तो घटनास्थल में पहुंचे कर जीप के पुर्जों को काटकर अंदर से शव बाहर निकालें.

यह भी पढ़ें: एक पुजारी ने किया इंसानियत को शर्मसार , भक्ति के नाम पे किया एक मासूम का बलात्कार

मुरैना के एसपी अमित सिंहका बयान

इस सड़क घटना में मारे गए मृतकों को लेकर मुरैना के एसपी अमित सिंह ने दुख जताया है. मीडिया की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में 12 लोगों की जान गई है वहीं नौ लोगों काफी गंभीर है. उन्होंने आगे कहा कि जीप में सवार लोगों ग्वालियर से आ रहे थे तभी उनकी जीप की टक्कर ट्रैक्टर से जा हुई. प्रशासन द्वारा रेत माफिया को रोकने में नाकाम रहने के सवाल पर उन्होंने कहा है कि प्रशासन लगातार इन मामलों को लगाम लगाने के लिए सख्त कार्यवाही भी कर रहा है.