संसद में गंभीर चर्चाओं के बीच किरण खेर ने किया कुछ ऐसा, विडियो हुई वायरल

0

नई दिल्ली: लोकसभा में आज जहां एक तरफ अगड़ी जातियों के कमजोर लोगों को आरक्षण देने संबंधी संविधान संशोधन बिल पर विचार-विमर्श देखा गया था. वहीं संसद में काफी बार गंभीर चर्चाओं के बीच काफी नेताओं के अजीब-अजीब हरकतें देखने को भी मिली है.

संसद में कार्यवाही के दौरान जहां कभी नेता झपकी लाते पाए गए है वहीं कुछ कागज के प्लेन उड़ाते नजर आते है. अब इस कड़ी में चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर का एक विडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें किरण अजीबों-गरीबोँ हरकतें करती नजर आ रहीं है.

इस वायरल विडियो में आप देख सकते है कि 124वें संविधान संशोधन बिल पर गंभीर वार्ता के बीच किरण खेर बिल्कुल ही मजाकिया लग रहीं थी. वह इस दौरान काफी अजीब तरह की तस्वीरें बना रहीं थी. अब ट्वीटर में उनका वीडियो काफी तेजी से जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

लोगों ने कहा है कि उनके इस वीडियो में किरण खेर का व्यवहार किसी बोरिंग क्लास कि आखिरी कतार में बैठे स्टूडेंट्स की तरह लग रहा है. किरण खेर के इस अजब-गजब एक्सप्रेशन की तुलना कुछ लोग राहुल गांधी के आंख मारने से भी कर रहें है. वीडियो को सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा है.