करण के शो में शाहिद कपूर ने प्रियंका के पति को दे डाली ये सलाह, हर तरफ हो रही है चर्चा  

0

नई दिल्ली: ‘कॉफी विद करण 6’ के शो में जल्द ही बॉलीवुड के दो भाई साथ आने वाले है. जी हां, हम बात कर रहें है शाहिद कपूर और ईशान खट्टर की.

इन दिनों करण का शो काफी चर्चाओं में चल रहा है. जो भी स्टार इस शो में आता है वह करण के सवालों का शिकार जरुर होता है. वहीं आने वाले इस शो के काउच पर बैठकर शाहिद कपूर ने प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को एक सलाह दे डाली है, जो अब काफी सुर्खियों बटोर रहा है.

बता दें कि हाल ही में शो का एक प्रोमो वायरल हुआ है, जिसमें शाहिद कपूर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड प्रियंका चोपड़ा की शादी को लेकर कुछ कहते नजर आए है. इस शो में एक मजेदार हिस्सा होता है जिसे रैपिड फायर राउंड कहते है. जिसमें होस्ट करण जौहर सवाल पूछते है उसका स्टार को फौरन जवाब देना होता है. जब करण शाहिद से पूछते है कि वो निक जोनस को क्या सलाह देना चाहेंगे? इसके बाद शाहिद कहते है, कभी पीछे मत हटाना दोस्त, तुम्हें असली देसी गर्ल मिली है.

बता दें कि शाहिद और प्रियंका फिल्म ‘कमीने’ में देखा गया था. उस दौरान उनके डेटिंग कि खबरें काफी चर्चाओं में भी रहीं थी. उसके बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया. ये ही नहीं इस शो में शाहिद के भाई ईशान खट्टर भी नजर आने वाले है. वहीं करण ने इस दौरान ईशान खट्टर से भी जाह्नवी के डेटिंग का सवाल पूछा गया है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि दोनों भाइयों की जोड़ी शो में क्या धमाल मचाती है.