मौदहा : सीने पर रिवॉल्वर तानकर और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दरोगा ने किया महिला का रेप

332

आज के समय में रेप की न्यूज़ हर खबर में पढ़ने और टीवी में  देखने को ज़रूर मिलती है. क्यों आए दिन इस तरह की वारदात का शिकार किसी मासूम को होना पड़ता है? बता दें कि वैसे ही यूपी जैसे शहर क्राइम के लिए काफी सुर्खियों में बना रहता है. और वहीं उसके ऊपर एक महिला का दरोगा द्वारा रेप की घटना के मामले का सामने आना कितना ज्यादा शर्मनाक सिद्ध होता है. एक बार फिर एक और रेप का मामला हमीरपुर में देखने को मिला. इस बार यह मामला पुलिस द्वारा किया गया. आपको बता दें कि हमीरपुर में पुलिस का शर्मसार करने वाला चेहरा सामने आया है. एक महिला ने यह आरोप लगया है कि मौदहा कोतवाली में तैनात रहे दरोगा नें रिवॉल्वर की नोंक में बलात्कार कर उसका वीडियो बना लिया, और फिर उसे वीडियो की धमकी देकर रोज यौन शोषण करता था.

women accused sub inspector of rape 1 news4social -

महिला द्वारा मौदहा कोतवाली के दरोगा पर बलात्कार का आरोप

पीड़िता का कहना है कि वर्ष 2015 में कोतवाली ज़िले के दरोगा पुरुषोत्तम एक दिन उसके घर घुस आया और अपनी सर्विस रिवॉल्वर को उसके सीने में लगाकर जोर ज़बरदस्ती करने लगा. और फिर उसने उसके साथ बलात्कार कर उसका वीडियो भी बना लिया. वहीं जब महिला ने इस मामले पर कानून का सहारा लेने को सोचा तो दरोगा ने उसे इस बात की धमकी देकर कहा कि अगर किसी को इस बात की खबर लगी तो वह उसकी विडियो वायरल कर बर्बाद कर देगा. इस धमकी की वजह से दरोगा आए दिन उस पीड़िता के घर पहुंचकर उसका यौन शोषण करता रहा. पीड़िता ने बताया कि पिछले आठ मई को दरोगा फिर से उसके घर आया. जब पीड़िता ने दरोगा पर शादी करने का दबाव बनाया तो, गुस्से में आ कर दरोगा ने उसे जान से मारने व वीडियो वायरल करने की दुबारा धमकी दी. वहीं पीड़िता ने जब हिम्मत जुटाकर इस मामले की शिकायत पुलिस प्रशासन को की तो उन्होंने इस मामले के ऊपर सख्त करवाई करने का फैसला लिया. और पीड़िता को न्याय देने की सिफारिश की.

वहीं कोतवाली प्रभारी राजीव कुमार मिश्र ने कहा है कि दारोगा मौजूदा समय में गोरखपुर में तैनात है. गौरतलब है कि यह घटना पुरानी कही गई है. बहरहाल, पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है. और जल्द से जल्द पीड़िता को न्याय भी दिलाया जाएगा.