चित्रकूट: भाजपा जहां चुनाव को लेकर आए दिन कोई न कोई फेरबदल करती नजर आती है, ऐसा ही कुछ देखने को मिला चित्रकूट में जहां सदर विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय को राज्य का जिलाध्यक्ष के पद की भी बागडोर संभालने का दायित्व बीजेपी पार्टी ने सौंपा दिया है. वहीं निवर्तमान अध्यक्ष अशोक जाटव को क्षेत्रीय मंत्री नियुक्त किया गया है.

इससे पहले भी रह चुके है क्षेत्रीय उपाध्यक्ष

आपको बता दें कि सदर विधायक सीडीओ के पद पर रहते हुए भी आरएसएस से जुड़े रहें है. वह 28 फरवरी 2010 को सेवानिवृत्त होने के बाद 19 नवंबर 2010 भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से जुड़ गए थे. इससे पहले वह जैविक उर्जा प्रकोष्ठ का प्रदेश संयोजक और बुंदेलखंड क्षेत्र का क्षेत्रीय उपाध्यक्ष भी रहा चुके है. वहीं 2017 में क्षेत्र में हुए विधानसभा के चुनाव में अधिक वोट हासिल कर वह चित्रकूट विधानसभा से विधायक चुने गए थे.

यह भी पढ़ें: हमीरपुर: सरकार द्वारा जल्द ही किसानों को मुहैया कराया जाएगा ‘रुपे कार्ड’

किन-किन नेताओं ने दी बधाई

आपको बता दें कि भाजपा द्वारा विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय को क्षेत्र का जिलाध्यक्ष बनाए जाने पर पूर्व जिलाध्यक्ष जय विजय सिंह, लवकुश चतुर्वेदी, राजेश जायसवाल व शिवाकांत ने उपाध्याय जी को ढेरों शुभकामनाएं दी है. वहीं ऐसा पहला बार हुआ है जब किसी को जिल में विधायक के साथ-साथ जिलाध्यक्ष भी बनाया गया हो. ऐसा पहला कोई नेता होगा जो विधायक को पार्टी का अध्यक्ष चुना गया हो.

विधायक चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने मीडिया को बताया संगठन को मजबूत बनाने को बूथ तक जाएंगे

नए विधायक और जिलाध्यक्ष चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने मीडिया की एक रिपोर्ट में कहा है कि संगठन को मजबूत कर 2019 के लोकसभा चुनाव में सफलता दिलाना का लक्ष्य है. मैं पूरी कोशिश करूंगा की हमारी पार्टी को इस जिले से ज्यादा बहुमत हासिल हो. कार्यकर्ताओं के बूथ तक जाकर उत्साहवर्धन किया जाएगा. इस बार के आने वाले चुनाव में हमारी यह पूरी संभावना रहेगी कि हम विपक्षी को जीतने न दे.