इमरान खान ने आखिर माना कि कश्मीर मुद्दे पर दुनिया उनके साथ नहीं है, दी गीदड़ भभकी

0
Imran Khan
Imran Khan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने शुक्रवार को स्वीकार किया कि अंतर्राष्ट्रीय समुदाय कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का समर्थन नहीं कर रहा है। इस्लामाबाद में पीएम सचिवालय के बाहर ‘कश्मीर ऑवर’ रैली को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि “जब मुसलमानों पर अत्याचार हो रहे हैं तो अंतर्राष्ट्रीय समुदाय चुप है”।

हालाँकि, इमरान खान यह भूल गए कि वह पहले कह चुके हैं कि दुनिया से उनको समर्थन मिल रहा है। उन्होंने पहले स्वीकार करने से इनकार कर दिया था कि पाकिस्तान को विभिन्न देशों द्वारा समर्थन नहीं मिला। चाहे वह संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद हो या कुलभूषण जाधव का हेग का मामला, हर जगह पाकिस्तान को मुँह की खानी पड़ी है।

Install Kare Flipcart App aur Paaye Rs.500 PayTm Par Turant

इमरान खान प्रधानमंत्री कार्यालय के एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे जहां पाकिस्तान और आजाद जम्मू-कश्मीर के राष्ट्रगान भारत के खिलाफ अपने प्रचार को आगे बढ़ाने के लिएसभा आयोजित की गयी थी। इमरान खान ने “कश्मीरियों के साथ एकजुटता” व्यक्त करने के लिए पाकिस्तानियों से शुक्रवार को दोपहर 12 बजे से 12:30 बजे ‘कश्मीर ऑवर’ में शामिल होने की अपील की थी। दोपहर के समय सभी ट्रैफिक सिग्नल लाल हो गए थे।

इमरान खान ने कहा, “पूरी दुनिया देख रही है कि कश्मीर में क्या हो रहा है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि अगर कश्मीरी मुस्लिम नहीं होते, तो पूरी दुनिया उनके साथ खड़ी होती।”

यह भी पढ़ें: इमरान परेशान तो उनकी पूर्व पत्नी पीएम मोदी की कर रही है तारीफ

इमरान खान ने फिर से परमाणु खतरे गीदड़ भभकी दी।

“मैं मोदी को बताना चाहता हूं कि उनकी सेना कश्मीर में जो कुछ भी करेगी, उसके लिए हम तैयार है। दुनिया को पता होना चाहिए कि जब दो परमाणु देश आमने-सामने होंगे, तो पूरी दुनिया को नुकसान होगा।