अगर आप भी मंगवाते है ऑनलाइन ऑर्डर कर के खाना, तो ये न्यूज़ है आप के लिए

406

दोस्तों आज के दौर में जहाँ खाना बनाना का टाइम और मेहनत को बचाने के चलते, लोग ऑनलाइन खाना मंगवा लेते है | लेकिन आप के द्वारा मंगवाया हुआ खाना कितना साफ और सही तरीके से बनाया और डिलीवर किया गया है, इस बात का आप को अंदाजा भी है | इन दिनों एक वीडियो बहुत वायरल हो रहा है जिस में एक Zomato के एक डिलिवरी ब्वॉय कस्टमर्स का मंगाया खाना खुद ही खाता दिख रहा है

इन दिनों ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंगग एंड रेस्टोरेंट प्लेटफॉर्म कंपनी Zomato विवादों में घिर गई है:-

Zomato एक बरी और ट्रस्टेड ऑनलाइन फूड ऑर्डरिंगग कंपनी में से एक है जो इन दिनों एक वीडियो के चलते काफी विवाद में घिर गए है | इस वीडियो में Zomato का डिलिवरी ब्वॉय ग्राहकों के मंगाए गए खाने में से पहले खुद खा रहा है, और उसके बाद उसे उसी तरह पैक कर रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो पर ग्राहक अपना गुस्सा और हैरानी जता रहे हैं। वीडियो में दिख रहे शख्स ने Zomato की ड्रेस पहनी हुई है।

कस्टमर्स का मंगाया खाना खुद ही खा गया Zomato का डिलिवरी ब्वॉय, वीडियो हुआ वायरल

दो मिनट का है ये वीडियोसोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो 2 मिनट का है। इसमें Zomato की ड्रेस पहना शख्स ग्राहकों के मंगाये गए खाने में से चम्मच से थोड़ा खा रहा है और उसके बाद उसे उसी तरह पैक करके बैग में रख रहा है।Zomato ने क्या कहा?इस वीडियो पर जवाब देते हुए Zomato ने एक ब्लॉग पोस्ट लिखा है। इसमें कंपनी का कहना है कि वो इसे लेकर आंतरिक जांच कर रही है। इसके अलावा कंपनी का कहना है कि वो अपने पार्टनर्स के डिलिवरी ब्वॉयज को इस संबंध में शिक्षित करेगी।पढ़ें पूरी खबर news4social.com पर https://news4social.com/if-you-also-order-to-order-online-then-this-news-is-for-you/

Posted by News 4 Social on Monday, December 10, 2018

दो मिनट का ये वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सिर्फ  2 मिनट का है। जिसमे साफ-साफ  Zomato की ड्रेस पहना एक शख्स ग्राहकों के मंगाये गए खाने में से चम्मच से थोड़ा खा रहा है और उसके बाद उसे उसी तरह पैक करके बैग में रख रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों यह वीडियो काफी वायरलहोने के साथ -साथ यूजर्स इसे लेकर अपना गुस्सा भी जता रहे हैं।

तो इस विडीओ पे Zomato ने कहा:-

इस वीडियो पर Zomato ने जवाब देते हुए कहा है की कंपनी इसे लेकर आंतरिक जांच कर रही है। इसके अलावा कंपनी का कहना है कि वो अपने पार्टनर्स के डिलिवरी ब्वॉयज को इस संबंध में शिक्षित करेगी।