आईसीआईसीआई बैंक दे रहा है जोरदार शॉपिंग करने का मौका ।

0

त्योहारी सीजन में आईसीआईसीआई बैंक ने अपने ग्राहकों को जबरदस्त शॉपिंग का मौका लेकर आया है। बैंक एक ऐसा क्रेडिट कार्ड शुरू किया है जिसके घर पहुंचने से पहले ही ग्राहक शॉपिंग कर सकते हैं। इस क्रेडिट कार्ड का नाम इंस्टेंट क्रेडिट कार्ड दिया गया है। जानकारी के अनुसार, बैंक ने मीडिया को जानकारी दी है कि ग्राह ऑनलाइन आवेदन देकर इस क्रेडिट कार्ड को ले सकते हैं।

ग्राहकों को क्रेडिट कार्ड का नंबर तुरंत दे दिया जाएगा जिससे कि वह ई कॉमर्स वेबसाइटों में मिले रहे ऑन लाइन ऑफर्स का लाभ उठा सकें। इस कार्ड के जरिये ग्राहक तुरंत ही ऑनलाइन शॉपिंग का लाभ ले सकते हैं। हालांकि बैंक ने इस क्रेडिट कार्ड के लिए कुछ लाख ग्राहकों को प्रि क्वालीफाइड ग्राहकों की श्रेणी में डाला है जो इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं। जानकारी के मुताबिक इस कार्ड से अधिकतम शॉपिंग की सीमा चार लाख रुपए रखी गई है। क्रेडिट कार्ड का नंबर मिलने के कुछ दिन बाद ही क्रेडिट कार्ड घर पहुंच जाएगा।

कंपनी ने ऐसा निर्णय इसलिए लिया है कि त्योहारी सीजन में शॉपिंग साइट्स में कई तरह के ऑन लाइन ऑफर मिल रहे ऐसे में ग्राहक इंस्टेंट क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कर तुरंत क्रेडिट कार्ड का नंबर तुरंत पा सकता है और शॉपिंग का मजा ले सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 12 =