ICC ने किया सचिन तेंदुलकर को ट्रोल, सचिन ने दिया जवाब

187

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर आईसीसी को कुछ अपने अंदाज में ही रिप्लाई कर दिया. तेंदुलकर अपने क्रिकेट करियर में कई बार गलत अंपायरिंग का शिकार हो चुके हैं. तेंदुलकर ने भी ट्विटर पर आईसीसी को रिप्लाई किया है जिसमें उन्होने कहा है किशुक्र है इस बार मैं बल्लेबाजी नहीं बल्कि सिर्फ गेंदबाजी ही कर रहा हूं. हालांकि अंपायर का निर्णय हमेशा फाइनल होता है.

बता दें कि ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया गया,  जहां सचिन और विनोद कांबली नवी मुंबई के तेंदुलकर मीडलसे्स ग्लोबल एकेडमी के नेट्स में खेलते देखे गए. सचिन अपने बचपन के दोस्त विनोद कांबली को स्पिन गेंदबाजी खिला रहे थे. एक वीडियो में सचिन को गेंद डालते हुए क्रिज पार करते हुए देखा गया. इस वीडियो को आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर डाला और ट्रोल करते हुए लिखा, “फ्रंट फुट देखकर”. इसके साथ अंपायर स्टिव बकनर की भी तस्वीर लगाई जहां वो नो बॉल का इशारा कर रहे हैं.

imgpsh fullsize anim 6 1 -

सचिन तेंदुलकर हमेशा से ही अपने फैंस के लिए एक ऐसे बल्लेबाज के रूप में जाने गए हैं, जो किसी भी गेंदबाज को नहीं बख्श्ता था. हालांकि बुधवार को एक और बात साबित हो गई की जवाब देने के मामले में भी सचिन तेंदुलकर किसी से भी कम नही है

बता दें कि तेंदुलकर ने अपने 24 साल के करियर में कई रिकॉर्ड तोड़े हैं, तो वहीं 34,357 रन बनाए हैं. शायद इसी लिए उन्हें क्रिकेट का भगवान भी कहा जाता है.