अनिल कपूर जैसे किसी से भी शादी नहीं करूंगी- 33 साल पहले जब माधुरी दीक्षित ने कह दी थी ये बड़ी बात, क्यों?

144
अनिल कपूर जैसे किसी से भी शादी नहीं करूंगी- 33 साल पहले जब माधुरी दीक्षित ने कह दी थी ये बड़ी बात, क्यों?

अनिल कपूर जैसे किसी से भी शादी नहीं करूंगी- 33 साल पहले जब माधुरी दीक्षित ने कह दी थी ये बड़ी बात, क्यों?

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर, जिन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है। उनकी जोड़ी अपने दौर में सुपरहिट जोड़ियों में से एक थी। दोनों जब भी स्क्रीन पर साथ नजर आते थे, फैंस की निगाहें उन पर थम जाती थीं। लोगों को उनकी ऑफ और ऑन केमिस्ट्री बहुत अच्छी लगती थी। लेकिन 33 साल पहले जब माधुरी से पूछा गया था कि क्या वो अनिल कपूर से शादी करेंगी तो उन्होंने साफ इनकार कर दिया था। उन्होंने ये भी कहा था कि वो अनिल जैसे किसी भी आदमी से शादी नहीं करना चाहेंगी। आखिर माधुरी ने अनिल को लेकर इतनी बड़ी बात क्यों कही थी, आइये जानते हैं।

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने पहली बार डायरेक्टर प्रयाग राज की फिल्म ‘हिफाजत’ में साथ काम किया था। इसके बाद वो कई हिट मूवीज में एक साथ नजर आए। इनमें ‘तेजाब’, ‘बेटा’, ‘खेल’, ‘परिंदा’ सहित कई फिल्में शामिल हैं। वो आखिरी बार ‘टोटल धमाल’ मूवी में एक साथ दिखे थे, जो साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को ऑडियंस का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

Jhalak Dikhhla Jaa 10: काजोल ने ठुकराया ‘झलक दिखला जा 10’ का ऑफर! अब माधुरी दीक्षित करेंगी जज
इस वजह से अनिल संग शादी के लिए माधुरी ने किया था इनकार

madhuri dixit and anil kapoor

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर

33 साल पहले साल 1989 में जब Madhuri Dixit से पूछा गया कि क्या वो अपने को-ऐक्टर Anil Kapoor से शादी करेंगी तो उन्होंने मैगजीन को कहा, ‘नहीं! मैं उसके जैसे किसी से शादी नहीं करूंगी। पहली बात कि वो बहुत ज्यादा सेंसेटिव हैं और मैं चाहूंगी कि मेरे पति शांत हों। जहां तक अनिल की बात है तो मैंने उनके साथ कई मूवीज की हैं और इसलिए मैं उनके साथ कंफर्टेबल हूं। मैं उनके साथ हमारे कथित अफेयर के बारे में मजाक भी कर सकती हूं।’

1984 में सुनीता से की थी शादी

anil kapoor and sunita

अनिल कपूर और सुनीता की शादी की फोटो

अनिल कपूर ने साल 1984 में सुनीत कपूर से शादी की थी। इनके तीन बच्चे हैं- सोनम कपूर, रिया कपूर और हर्षवर्धन कपूर। अनिल जल्द ही दादा बनने वाले हैं, क्योंकि उनकी बेटी सोनम प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सोनम ने साल 2018 में बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा का हाथ थामा था।

माधुरी ने भी गुपचुप की थी शादी

madhuri dixit shriram nene

माधुरी ने डॉक्टर श्रीराम नेने से गुपचुप शादी की थी

दूसरी तरफ माधुरी दीक्षित का करियर जब पीक पर था, तब उन्होंने डॉक्टर श्रीराम नेने से गुपचुप शादी की थी। ये साल 1999 की बात है। शादी के बाद वो US शिफ्ट हो गई थीं। फिर साल 2011 में वो इंडिया वापस लौटीं और फिल्मों में भी कमबैक किया। इनके दो बेटे हैं, जिनका नाम है अरिन और रियान।

पति श्रीराम माधव नेने संग जॉर्जिया एंड्रियानी के बर्थडे बैश में पहुंचीं माधुरी दीक्षित

इस रिएलिटी शो में आएंगी नजर
माधुरी दीक्षित को आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर आई वेब सीरीज ‘द फेम गेम’ में देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब वो डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा सीजन 10’ में बतौर जज नजर आएंगी। उनके साथ फिल्ममेकर करण जौहर भी होंगे। बताया जा रहा है कि पहले काजोल को इस शो में जज बनने के लिए ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने इस ऑफर को ठुकरा दिया, जिसके बाद माधुरी दीक्षित को ये ऑफर दिया गया, जो उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया। इससे पहले वो 2014 तक इस रिएलिटी शो को जज कर चुकी हैं। अब एक बार फिर वो इस शो में कमबैक कर रही हैं।

Source link