दूसरी महिला से संबंध बनाने पर पत्नी ने दिखाई नाराजगी, तो पति ने दिखाई दरिंदगी

486

पति की दरिंदगी की शिकार 30 वर्षीय महिला को मंगलवार को डाक्टरों ने नया जीवन दिया. दूसरी महिला से मेल-जोल पर रोक-टोक करना एक पत्नी के लिए खतरनाक हो गया. पति ने करीब दो साल पहले अपनी पत्नी को शराब पिलाकर उसे बेसुध कर दिया. फिर उसके गुप्तांग में मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप डाल दी. पत्नी का कहना था कि शर्म के कारण उसने इस घटना को किसी को भी नही बताया.

बता दें कि एक सरकारी अस्पताल में डॉक्टरों ने जटिल सर्जरी के जरिये उसके गुप्तांग से मोटरसाइकिल के हैंडल की ग्रिप निकाली. चिकित्सालय की ओर से यशवंतराव ने बताया कि करीब चार घण्टे चली सर्जरी के दौरान महिला के गुप्तांग से प्लास्टिक की ग्रिप निकाली गयी. यह ग्रिप मोटरसाइकिल के हैंडल की है. उन्होंने बताया कि ग्रिप महिला की बच्चेदानी, पेशाब की थैली और छोटी आंत तक पहुंच गयी थी.

imgpsh fullsize anim 3 -

 डॉक्टरों का कहना था कि मोटरसाइकिल की ग्रिप बच्चेदानी में लंबे समय तक फंसे रहने के कारण मरीज के इस अंग में संक्रमण फैल गया था. अगर इस चीज को जल्दी बाहर नहीं निकाला जाता, तो संक्रमण उसके पूरे शरीर में फैल सकता था.

चंदन नगर के थाना प्रभारी राहुल शर्मा ने मामले की जांच के हवाले से बताया कि महिला के पति प्रकाश भील उर्फ रामा  के दूसरी महिला से संबंध थे. फिलहाल महिला ने अपने पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है और पुलिस ने मामले की छानबीन कर महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.