Hunarbaaz: ऑटो चलाकर परिवार का पेट भरते हैं कंटेस्टेंट सानिया के पिता, कहानी सुन भावुक हुए मिथुन चक्रवर्ती

0
100


Hunarbaaz: ऑटो चलाकर परिवार का पेट भरते हैं कंटेस्टेंट सानिया के पिता, कहानी सुन भावुक हुए मिथुन चक्रवर्ती

नए रियलिटी टीवी शो ‘हुनरबाज: देश की शान’ (Hunarbaaz: Desh Ki Shaan) को खूब पसंद किया जा रहा है। 28 जनवरी से शुरू हुए इस शो को मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और करण जौहर (Karan Johar) जज करते हैं। हर एपिसोड में दर्शकों को विभिन्न हिस्सों से आए कंटेस्टेंट्स का टैलंट देखने को मिल रहा है। जहां टैलंट हैरान कर रहा है, वहीं कुछ कंटेस्टेंट्स की कहानी रुला देती है। मेकर्स ने अब ऐसी ही एक कंटेस्टेंट का प्रोमो रिलीज किया है, जो अपने रैप से जजेस को इम्प्रैस करने की कोशिश करती है।

इस कंटेस्टेंट का नाम सानिया मिस्त्री है। मिथुन चक्रवर्ती जब सानिया के रैप की तारीफ करते हैं तो वह भावुक हो जाती हैं और अपनी दर्द भरी कहानी बताती हैं। सानिया के पिता ऑटो चलाकर परिवार का भरण-पोषण करते हैं। घर की माली हालत ठीक नहीं है। सानिया घर की हालत बताते हुए कहती हैं, ‘मेरे पापा ऑटो चलाते हैं। हमेशा ही बात होती है कि आज पैसे नहीं हैं। ये उम्मीद रहती है कि एक दिन ऐसा आएगा कि आज पैसे हैं।’ सानिया बताती हैं कि परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण उन्होंने मजबूरी में रैप लिखना शुरू किया।


राजस्थान के हुनरबाज का ये करतब देख जज भी चीख उठे, अब वीडियो वायरल हुआ
navbharat times -Hunarbaaz: गोद भराई के दौरान भड़की Bharti Singh, दे दी Mithun Chakraborty को चेतावनी, बोलीं- दादा याद रखना
सानिया के टैलंट से इम्प्रैस हुए मिथुन दा, यूं की तारीफ

सानिया की बातें सुनकर मिथुन दा भावुक हो जाते हैं। वह उनके रैप की तारीफ करते हुए कहते हैं, ‘आपने जो लाइनें लिखी हैं ना वो सीधे इधर (दिल पर) लगी हैं।’ अब देखना यह होगा कि अपने हुनर से नाम रोशन करने का सपना लेकर आईं सानिया मिस्त्री ‘हुनरबाज: देश की शान’ में कहां तक जा पाती हैं। ‘हुनरबाज’ के एक एपिसोड में मिथुन चक्रवर्ती ने (Mithun Chakraborty struggle) भी अपने स्ट्रगल की कहानी सुनाई थी। परिणीति चोपड़ा और करण जौहर भी सानिया की बातें सुनकर इमोशनल हो गए। उन्होंने भी सानिया का हौसला बढ़ाया।

मिथुन चक्रवर्ती ने भी सुनाई थी स्ट्रगल की कहानी

मिथुन दा ने बताया था कि वह पैसे बचाने के चक्कर में काम पर पैदल-पैदल जाते थे। वह बड़ी-बड़ी पार्टियों में डांस करते थे, जहां उन्हें खाना मिलता था। मिथुन के मुताबिक, उन्हें लगने लगा था कि कोई भी उन्हें हीरो के रोल में कास्ट नहीं करेगा। इसलिए उन्होंने फिल्मों में विलन बनने का फैसला किया था। लेकिन बाद में मिथुन चक्रवर्ती ने जब फिल्मों में एंट्री की तो वह छा गए। उन्होंने 1976 में फिल्म ‘मृग्या’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म के लिए मिथुन चक्रवर्ती ने नैशनल अवॉर्ड जीता था। इसके बाद मिथुन दा ने कुछ फिल्मों में छोटे-मोटे रोल किए और फिर 1978 में आई फिल्म ‘रक्षक’ से उनकी किस्मत के ताले खुल गए। वक्त के साथ मिथुन चक्रवर्ती सफलता के पायदान चढ़ते गए और ढेरों अवॉर्ड्स जीते।

इन रियलिटी शोज को होस्ट कर चुके हैं मिथुन

मिथुन चक्रवर्ती ने कई रियलिटी शोज जज किए, जिनमें ‘डांस इंडिया डांस’ और ‘डीआईडी लिटिल मास्टर्स’ शामिल हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने अपनी लाइफ में जो भी स्ट्रगल किया, उसकी कहानी से वह अन्य कंटेस्टेंट्स को मोटिवेट करते रहते हैं। ‘हुनरबाज’ में भी वह अपनी लाइफ से जुड़े मजेदार किस्से और कहानियां सुनाते रहते हैं।

Hunarbaaz new promo

Copy

हुनरबाज प्रोमो





Source link