Hum Hindustani कर रहा हर भारतीय को इमोशनल, 14 दिग्गजों ने दिया अमिताभ बच्चन का साथ

122


Hum Hindustani कर रहा हर भारतीय को इमोशनल, 14 दिग्गजों ने दिया अमिताभ बच्चन का साथ

नई दिल्ली: भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस (Independence Day 2021) से पहले शुक्रवार को ‘हम हिंदुस्तानी’ (Hum Hindustani) गाना रिलीज किया गया. धमाका रिकॉर्डस ने अपना पहला ट्रैक ‘हम हिंदुस्तानी’ (Hum Hindustani) जारी किया जिसमें सिनेमा जगत के 15 दिग्गज शामिल थे. लता मंगेशकर, अमिताभ बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरे, अनिल अग्रवाल, सोनू निगम, कैलाश खेर, अलका याग्निक, शब्बीर कुमार, श्रद्धा कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, श्रुति हसन, तारा सुतारिया, अंकित तिवारी, सिद्धांत कपूर और जन्नत जुबैर ने गीत को अपनी आवाज दी है.

पद्मिनी कोल्हापुरे ने कही इमोशनल बात

धमाका रिकॉर्डस की सह-संस्थापक, अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरे ने कहा कि यह मुझे बहुत खुशी देता है कि पारस मेहता के साथ मेरा बेटा प्रियांक कोल्हापुर संगीत विरासत को धमाका रिकॉर्डस के माध्यम से आगे ले जा रहा है, जिसका पहला ट्रैक सभी फ्रंटलाइन योद्धाओं को समर्पित है. उन्होंने आगे कहा कि सभी दिग्गज और आज के पीढ़ी के सुपरस्टार पहले ट्रैक का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं. हम इसे लेकर बहुत उत्साहित हैं. देखिए ये सॉन्ग…

कोरोना काल की परेशानियों पर है वीडियो

वीडियो में बीते साल से कोरोना महामारी के कारण दुनिया की परेशानियों का हाल दिखाया गया है. लेकिन परेशानियों के साथ यह गाना फ्रंटलाइन वर्कर्स के काम को दिखाता है. साथ ही सब ठीक होने की उम्मीद भी जगाता है. इस वीडियो को अब तक तकरीबन 7 लाख बार देखा जा चुका है.

श्रद्धा कपूर की मां हैं सिंगर

संगीतकारों के परिवार से आने वाली पद्मिनी ने बचपन में अपनी बहन शिवांगी, श्रद्धा कपूर की मां के साथ ‘यादों की बारात’, ‘किताब’ और ‘दुश्मन दोस्त’ जैसी फिल्मों में गाने गाए हैं. बाद में उन्होंने किशोर कुमार के साथ ‘विधाता’, ‘दाना पानी’, ‘प्रोफेसर की पड़ोसन’, ‘हम इंतजार करेंगे’ और ‘ सड़क छाप’ जैसी फिल्मों के लिए गाना गाया. उन्होंने 1986 में बप्पी लाहिड़ी और उनकी मंडली के साथ लंदन के रॉयल अल्बर्ट हॉल में ग्रेटर लंदन काउंसिल के लिए प्रदर्शन किया.

प्रियांक और पारस का डायरेक्शन

धमाका रिकॉर्डस एक म्यूजिक लेबल है जिसे प्रियांक शर्मा और पारस मेहता ने डायरेक्ट किया है. परंपरा को आगे बढ़ाते हुए प्रियांक ने व्यक्त किया, ‘मुझे यकीन है कि मैं अपने दादा पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे को उनकी संगीत विरासत को आगे बढ़ाने के लिए गौरवान्वित करने जा रहा हूं. मैं वास्तव में लता मंगेशकर , अमिताभ बच्चन जैसे महान सुपरस्टार और दिग्गजों का समर्थन और प्यार पाकर धन्य हूं. मुझे उम्मीद है कि यह ट्रैक दुनिया भर में सभी के बीच एकता को प्रेरित करता है, प्रोत्साहित करता है और एकता पैदा करता है.’ गाने को वेदांता ग्रुप के अनिल अग्रवाल फाउंडेशन का सपोर्ट है. ‘हम हिंदुस्तानी’ धमाका रिकॉर्डस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम वसूलते हैं जेठालाल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link