राजकुमार गुप्ता की फिल्म ‘ब्लैक टाइगर’ में नजर आ सकते है ऋतिक रोशन

400

राजकुमार गुप्ता भारतीय जासूस रविंद्र कौशिक पर फिल्म बना रहे है, जिसका नाम ‘ब्लैक टाइगर’है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए बॉलिवुड के स्टार ऋतिक रोशन को अभिनय के लिए चुना गया है, लेकिन राजकुमार गुप्ता ने इन खबरों को खारिज कर दिया है उन्होंने कहा, ‘‘मैंने अभी तक इस फिल्म के लिए किसी निर्देशक से संपर्क नहीं किया है और अभी इसे लिखा ही जा रहा है.’’

राजकुमार गुप्ता की पत्नी मीरा ने बताया है कि वह इस फिल्म मे करीब साढ़े तीन सालों से काम कर रही है. इस फिल्म को अभी पूरी तरह से लिखा नही गया है इस पर अभी कहानी लिखी जा रही है. उन्होंने कहा कि जासूसों को लेकर कुछ गलत धारणाएं है और अपनी इस फिल्म के जरिये वो इन गलत धारणाओं को तोड़ेंगे.

imgpsh fullsize anim 16 -

बता दें कि ये फिल्म बॉलीवुड में खुफिया अधिकारियों पर बनने वाली फिल्मों से अलग होगी. फिलहाल गुप्ता की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ 24 मई को रिलीज हो रही है. यह फिल्म एक आतंकवादी को पकड़ने की कहानी बताती है. खबरों के मुताबिक, भारतीय जासूस कौशिक पाकिस्तानी सेना में शामिल हुए और मेजर भी बन गए थे.

वह पाकिस्तान से भारत में खुफिया जानकारियां भेजते थे. लेकिन उन्हें बाद में गिरफ्तार कर लिया गया और वह 16 साल तक पाकिस्तान की जेल में रहे. 2001 में टीबी की वजह से उनकी मौत हो गई. कौशिक को भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने ‘द ब्लैक टाइगर’का खिताब उनकी बहादुरी के लिए दिया था.