अजय देवगन और संजय दत्त साथ में कितने मूवी किए है और उनके नाम?

4421

अजय देवगन और संजय दत्त साथ में कितने मूवी किए है और उनके नाम?(ajay devgan aur sanjay dutt saath me kitne moovie kiye hai aur unke naam)

अजय देवगन ने पिछले कुछ वर्षों में कई लोकप्रिय निर्देशकों, निर्माताओं और अभिनेताओं के साथ काम किया है। उन्होंने कई फिल्मों में संजय दत्त के साथ काम किया है और उनकी कई फिल्में सन ऑफ सरदार और एलओसी: कारगिल जैसी व्यावसायिक सफलता हासिल की हैं। इन सब के साथ, ये हैं संजय दत्त के साथ अजय देवगन की फिल्में। पिछले कुछ वर्षों में अजय देवगन ने कई फिल्मों में संजय दत्त के साथ काम किया है और उनकी कई फिल्में सन ऑफ सरदार और एलओसी: कारगिल जैसी व्यावसायिक सफलता हासिल की हैं। इन सब के साथ अजय देवगन और संजय दत्त की जोड़ी. दोनों ही अपने आप में बड़ा नाम हैं और लगभग 3 दशक से फिल्मों में सक्रिय भी हैं. हाल ही में भुज का ट्रेलर रिलीज किया गया।

संजय दत्त के साथ अजय देवगन की फिल्में
एलओसी: कारगिल
जे पी दत्ता द्वारा निर्देशित और निर्मित, 2003 की इस ऐतिहासिक युद्ध ड्रामा फिल्म में संजय दत्त, अजय देवगन सहित कलाकारों की टुकड़ी है।

सन ऑफ़ सरदार
अजय देवगन और संजय दत्त सहित कलाकारों की टुकड़ी।

अजय देवगन और संजय दत्त

sanjay dutt non fiiii -

टैंगो चार्ली
एक अर्धसैनिक व्यक्ति की जीवन कहानी को गार्ड की भर्ती से लेकर सीमा सुरक्षा बल में होने तक के बारे में बताते हुए, प्रशंसकों द्वारा इसे अजय देवगन की सबसे कम रेटिंग वाली फिल्मों में से एक माना जाता है। अभिनीत अजय देवगन और संजय दत्त और अन्य।

राजू चाचा
राजू चाचा में, अजय देवगन ने शेखर उर्फ ​​राजू चाचा की भूमिका निभाई और संजय दत्त ने फिल्म में गफूर के रूप में एक विशेष भूमिका निभाई। फिल्म अनिल देवगन द्वारा निर्देशित है और इसमें अजय देवगन, काजोल, ऋषि कपूर और संजय दत्त प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

संजय दत्त के साथ अजय देवगन की फिल्में

sanjay dutt non -

हम किसी से काम नहीं -संजय दत्त और अजय देवगन

महबूबा -संजय दत्त और अजय देवगन

All the Best-संजय दत्त और अजय देवगन

Rascals -संजय दत्त और अजय देवगन

Bhuj -संजय दत्त और अजय देवगन (आने वाली फिल्म)

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारियां और सूचनाएं सामान्य जानकारी पर आधारित हैं. News4social इनकी पुष्टि नहीं करता है. यह खबर इंटरनेट से ली गयी है। इन पर अमल करने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से संपर्क करें।

यह भी पढ़े:गुरु गोरखनाथ ने कौन से धर्म का प्रचार किया?

Today latest news in hindi के लिए लिए हमे फेसबुक , ट्विटर और इंस्टाग्राम में फॉलो करे | Get all Breaking News in Hindi related to live update of politics News in hindi , sports hindi news , Bollywood Hindi News , technology and education etc.