जानिए बुधवार किन राशियों के लिए शुभ है

0
zodiac sign
जानिए बुधवार किन राशियों के लिए शुभ है

मेष राशि
करियर क्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएंगी और आपको नई जगह नौकरी करने का अवसर मिलेगा. अगर कोई मुकदमा चल रहा है तो उसमें सफलता मिलेगी, आपको शुभ समाचार मिल सकता है, साथ ही आर्थिक लाभ भी हो सकता है. अपनी सेहत का ध्यान रखें.
आपका शुभ रंग जांबली और शुभ अंक 2 है.

वृषभ राशि
इस समय अपने वित्त और धन संबंधी मामलों में बहुत सावधानी बरते क्योंकि अत्यधिक खर्च के कारण आप परेशानी में पड़ सकते हैं. कर्ज का लेन देन न करें. संतान के पक्ष में तनाव हो सकता है इसके लिए आप केले का दान करें. सेहत का ध्यान रखें शारीरिक चोट लगने की संभावना है
आपका शुभ रंग गेरूआ और शुभ अंक 5 है.

मिथुन राशि
करियर में आप धीरे-धीरे आगे बढ़ेंगे. आपको मान सम्मान मिल सकता है मनोरंजक यात्रा के करने की संभावना है, आर्थिक स्थिति में लाभ होगा. अपने आहार सेवन पर कठोर नियंत्रण रखना होगा. सेहत से संबंधि मामले में सावधानी रखने की जरूरत है.
आपका शुभ रंग पील और शुभ अंक 4 है.

कर्क राशि
आप अपने ग्राहकों को परिणाम देने के लिए गुणवत्ता और तात्कालिकता के साथ प्रभावित करेंगे, आपको अपने दोस्तों का साथ और परिवारवालों का आशीर्वाद मिलेगा. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, धन की प्राप्ति हो सकती है. साबुत अनाज और भोजन खाने का पालन करें, जो आपके सेहत के लिए काफी फायदेमंद होगी. आपका शुभ रंग हरा और शुभ अंक 8 है.

सिंह राशि
आपने ऐसे उपक्रमों में निवेश किया है, जो एक अच्छा प्रस्ताव नहीं था और अब वहीं आपके लिए बोझ साबित होगा. इसी के साथ नई संपत्ति खरीदेंगे, नौकरी में परिवर्तन होने की संभावना है मानसिक तनाव दूर हो सकता है. आपकी सेहत ठीक होगी.
आपका शुभ रंग सफेद और शुभ अंक 8 है.

कन्या राशि
आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकती है, जो अपके करियर में बहुत अच्छी बात है. अपनी सेहत का ख्याल रखें, परिवारिक और किसी भी अनजान से वाद-विवाद न करें, इसके लिए आप भगवान को पीले फूल अर्पित करें.
आपका शुभ रंग नीला और शुभ अंक 6 है.

तुला राशि
इस समय आप सही और निष्पक्ष फैसले लेंगे. आप बहुत सफलता हासिल करेंगे. आप चारों ओर से अच्छे माहौल का आनंद लेंगे. क्योंकि लोग आपकी संगति में रहना पसंद कर सकते है. आपके जीवन में सुधार होने के पूरी संभावना है. नई संपत्ति का योग है, कान, नाक, गले की समस्या से बचें और अपनी सेहत का खास ध्यान रखें.
आपका शुभ रंग सोनेरी और शुभ अंक 1 है.

वृश्चिक राशि
करियर या वित्त के बजाय इस समय आपका ध्यान अपने परिवार की ओर होगा, साथ ही आपको आपके परिवारवालों से भरपूर प्यार भी मिलेगा. संपत्ति की समस्या हल हो सकती है, लेकिन अगर आप कोई निर्णय ले रहें है तो सावधानी से ले. आपको कोई भी छोटी बीमारी होने की संभावना है.
आपका शुभ रंग लाल और शुभ अंक 7 है.

धनु राशि
आपको अपनी क्षमता साबित करने के लिए ढेरों मौके मिलेंगे. आपकी ऊर्जा स्तर ही आपको पेशेवर सफलता प्राप्त करा सकती है. अर्थिक स्थिति में सुधार होगा. स्थान में परिवर्तन होने की संभावना है. आपकी सेहत ठिक रहेगी, लेकिन परिवार वालों के वजह से आप चिंतित हो सकते है.
आपका शुभ रंग हरा और शुभ अंक 9 है.

मकर राशि
आपके पास अपना संबंध क्षेत्र है, और यह आपको कुछ दिलचस्प व्यापारिक उपक्रमों पर काम करने में मदद करेगा. इसके साथ ही आप अपने वाणी पर नियंत्रण रखें, खान-पान का भी खास ध्यान रखें, इसके लिए आप केले का दान करें, जो आपके लिए शुभ सावित होगा. सेहत खराब होने की संभावना है.
आपका शुभ रंग नारंगी और शुभ अंक 7 है.

कुंभ राशि आप अपने बजट का भी सख्ती से पालन करेंगे, और यह अत्यधिक खर्च करने पर एक नज़र रखेगा. आपको उपहार की प्राप्ति हो सकती है, इसी के साथ आप अपनी नौकरी में भी परिवर्तन कर सकते है, आपका झुकाव ईश्वर की तरफ होगा. बीमारियों को हल्के में न ले सेहत खराब हो सकती है.
आपका शुभ रंग नीला और शुभ अंक 3 है.

यह भी पढे़ं : जानिए मंगलवार किन राशियों के लिए शुभ है

मीन राशि
आपको पदोन्नति होने की पूरी संभावना हो सकती है आपकी यहीं उत्तेजना और जूनून आपके पर्यवेक्षकों को प्रभावित कर सकता है. शुभ सूचना मिलेने की संभावना है, शिक्षा, प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी, आर्थिक स्थिति में लाभ होने के आसार है
आपका शुभ रंग किरमजी और शुभ अंक 9 है.