राशिफल: यह सोमवार इन राशियों के लिए रहेगा शुभ

0
rashiya
राशिफल: यह सोमवार इन राशियों के लिए रहेगा शुभ

मेष राशि
सेहत में गड़बड़ी हो सकती है अपने काम में लापरवाही ना करें. इसके लिए आप गुड़ का दान कर सकते है. आपका शुभ रंग गुलाबी और भाग्य प्रतिशत 60 होगा.

वृषभ राशि
आपको रोजगार में मेहनत करने की जरूरत है आर्थिक स्थिति में सुधार रहेंगा. आपके छोटी यात्रा होने की संभावना है. शुभ रंग आसमानी और भाग्य 70 प्रतिशत होगा.

मिथुन राशि
अगर नौकरी में कोई परिवर्तन है, तो उसमें सुधार हो सकते है धन में लाभ होने के योग बने हुए है. आपके अपने परिजनों से लाभ होने के पूरे आसार है आपका शुभ रंग धानी है और आपका भाग्य आपके साथ 80 पतिशत है.

कर्क राशि
संपति में लाभ हो सकते है धन में वृध्दी हो सकती है, अगर आप किसी बात को लेकर चिंतित है तो उसमें भी सुधार हो सकता है शुभ रंग पीला और भाग्य प्रतिशत 90 होगा.

सिंह राशि
किसी से भी वाद-विवाद हो सकता है. धन में भी हानि होने के पूरे आसार है. इसके लिए आप सूर्य भगवान को जल अर्पित करें. शुभ रंग लाल और भाग्य प्रतिशत 60 होगा.

कन्या राशि
किसी से बिना वजह बहस ना करें. शांति और धैर्य को बनाए रखें. धन में लाभ होने के योग हैं. शुभ रंग नीला और भाग्य प्रतिशत 70 होगा.

तुला राशि
अगर आपके विवाह में मुश्किलें आ सकती है. आपके अपने प्रिय मित्रों से मुलाकात होने वाली है. धन का लाभ होने की संभावना हैं. आपका शुभ रंग क्रीम और भाग्य प्रतिशत 80 होगा.

वृश्चिक राशि
आपके करियर में सफलता के योग हो सकते है, कोई बड़ी सफलता होने की संभावना है. आप अपने अहंकार से बचें. आपका शुभ रंग सफेद और आपका भाग्य प्रतिशत 75 होगा.

धनु
अगर आप मानसिक चिंता से परेशान है, तो सावधान रहें, क्योंकि इससे आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप किसी से बहस कर रहें है, तो व्यर्थ के विवाद से बचें. इसके लिए आप भगवान हनुमान की उपासना कर सकते है. आपका शुभ रंग गुलाबी और आपका 60 प्रतिशत भाग्य आपके साथ रहेंगा.

मकर राशि
विवाह में आ रही अरचने खत्म हो जाएगी. विवाह तय होने की संभावना है. कारोबार में लाभ होने की योग है. अगर आप किसी भी कागजाग में हस्ताक्षर कर रहें है, तो सावधान रहें क्योकी लिखा-पढ़ी में सावधानी रखने की जरूरत है. आपका शुभ रंग गुलाबी और भाग्य 70 प्रतिशत होगा.

कुंभ राशि
आपके यात्रा करने के योग बने रहते है. करियर में मेहनत करना पड़ सकते है. अपने क्रोध पर काबू रखें. आपका शुभ रंग गुलाबी और भाग्य 65 प्रतिशत होगा.

यह भी पढ़ें : राशिफल: शनिवार इन राशियों के लिए रहेगा शुभ

मीन राशि अगर संतान से संबंधित कोई समस्या हो रही है, तो वह खत्म हो जाएगी. महत्वपूर्ण काम बन सकते है. आपका शुभ रंग सफेद और भाग्य 70 प्रतिशत होगा