जानिये सोमवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

0
rashiya
जानिये सोमवार किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

सितम्बर का महीना सोमवार का दिन आइये जानते हैं कि सोमवार किन-किन राशियों के लिए शुभ रहेगा.

मेष राशि
किसी ऊर्जा का प्रवाह आपके जीवन में सहायक सिद्ध होगा. आपका कोई सहकर्मी आपकी सहायता करेगा. किसी भी व्यक्ति के सामने अपने भेद न खोले. आपके लिए यह बहुत जरूरी है. व्यवसायी व्यक्ति किसी नए व्यवसाय का आरम्भ कर सकते हैं. विदेश से अच्छे खबर मिल सकती है. धन के में लाभ होगा. सेहत का ध्यान रखें.

वृषभ राशि
आपको कार्य क्षेत्र में बहुत समस्या आ सकती है आप नौकरी में व्यस्थ रहगें. अपने कार्य क्षेत्र से जुड़े किसी भी कार्य को कल के लिए न छोड़े. अधिक खर्च से बचें. अगर आप संतान के लिए चिंतित है तो इसमें आपको लाभ हो सकता है, लेकिन अपनी सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि
इस समय आप अपने कार्य में लाभ पा सकते है. नए कार्य का शुभारंभ हो सकता है. राजनीति कार्यों में लाभ हो सकते है. आपको इस मामले में जनता का कार्य हो सकता है. काम का बोझ भी बढ़ सकता है चोट से बचें. आप थकान महशूस कर सकते है. इससे आपकी सेहत खराब हो सकती है.

कर्क राशि
आपके घर परिवार में आपसी सामंजस्य बेहतर होना आवश्यक है. पति-पत्नी के आपसी सामंजस्य तथा तालमेल से कामकाज के क्षेत्रों में अच्छी सफलता प्राप्त हो सकती है. आपको पुराने मित्र मिल सकते है. करियर की स्थिति में सुधार रहेगी विवाद से बचें. स्वाास्थ्य का ध्यान रखें.

सिंह राशि
किसी को अपने साथ जोड़ कर काम करने की कोशिश ना करे या अर्थ लाभ में किसी तरह का समझौता ना करे. अपने काम को सोच-समझकर करें. जिससे की समय के अनुसार अच्छा लाभ प्राप्त हो. परिवार में शांति बनाए रखें. धन लाभ के योग हो सकते है, साथ ही आप अपने करियर में लापरवाही करेगे तो आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. अपनी सेहत का ध्यान रखें.

कन्‍या राशि
आर्थिक लेन-देन या अर्थ संचय करने में सावधानी रखें. किसी को इस समय में धन देने की कोशिश न करें. इससे आपको नुकसान उठाना पड़ सकता है. सगे संबंधियों से भी सावधान रहें. महत्वपूर्ण फैसले टाल दें, सम्मान पर ध्यान दें, रुका हुआ काम पूरा होगा. सेहत को लेकर सचेत रहें. चोट लगने की संभावना है.

तुला राशि
मन एकाग्रचित रहने की संभावना है, परंतु कई तरह की समस्याएं उत्पन्न होने से मन विचलित हो सकता है. जिससे कि परेशानियां ज्यादा हो सकती हैं. अतः समय और परिस्थिति के अनुसार कार्य करने का प्रयास करें. बेवजह चिंता न करें. अपने खान-पान का ध्यान रखें. सेहत में सुधार रहेगी.

वृश्चिक़ राशि
किसी तरह के आर्थिक लाभ प्राप्ति के उद्देश्य से किया गया. इन्वेस्टमेंट से लाभ प्राप्त होने की संभावना बन रही हैं. कामकाज से संबंधित योजनाओं को विस्तार किया जा सकता है. करियर की बाधाएं दूर होंगी, छोटी यात्रा के योग हैं. घबराहट और परेशानी में होने से मन अशांत होता है और काम-काज के क्षेत्र में परेशानियां बढ़ती हैं.

धनु राशि
परिश्रम से न घबराए मन लगाकर किसी भी काम को करें. जिससे की समय के अनुसार अच्छा लाभ प्राप्त हो सके. धन का आदान-प्रदान कर सकते हैं. अगर आपका धन कहीं डूबा धन डूबा हुआ है तो आपको वापस मिलने की संभावना है. अगर विवाह से संबंधित मामले से परेशान है तो आपको इससे राहत मिल सकती है. परिवार में शुभ कार्य होने की संभावना है. अपनी सेहत का ध्यान रखें.

मकर राशि
आर्थिक लाभ के अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. आर्थिक लाभ के लिए किया गया प्रयास सफल होने की पूरी संभावना है. इस समय में भाग्य आपका अच्छा साथ दे सकता है, इसी के साथ परिवार की जिम्मेदारियों पर ध्यान दें. अपकी सेहत में ठीक रहेगी.

कुंभ राशि
परिश्रम ही आपको अच्छी कामयाबी दिला सकती है. आप गंभीर प्रवति के व्यक्ति हैं. इसलिए गंभीरता के साथ किसी भी कार्य को करें. जल्दबाजी में किसी भी कार्य को करना नुकसान दायक हो सकता है. अगर आप किसी विवाद में फसे हुए है तो इससे संबंधित विवाद भी हल होगे. साथ ही अगर आपको शिक्षा में सफलता मिल सकती है आपके घर मेहमान का आगमन हो सकता है. आपका आज का दिन मिश्र फलदायक साबित होगा.

यह भी पढे़ं : जानिये शनिवार का दिन किन राशियों के लिए शुभ रहेगा?

मीन राशि
कामकाज से संबंधित तनावपूर्ण स्थिति में रहने की संभावना बन रही है. भागदौड़ तथा तनाव पूर्ण स्थितियों में ही आपको लाभ प्राप्त होने की संभावना बन सकती है. नौकरी में परिवर्तन हो सकता है, साथ ही धन के लेन-देन से बचें. साथ ही अपने सेहत की देखभाल करें.