Honey Trap : मीठी बातों में फंसकर बन गए बंधक, फिर बेटे को किया कॉल- कहा इस महिला से बचा लो

67
Honey Trap : मीठी बातों में फंसकर बन गए बंधक, फिर बेटे को किया कॉल- कहा इस महिला से बचा लो

Honey Trap : मीठी बातों में फंसकर बन गए बंधक, फिर बेटे को किया कॉल- कहा इस महिला से बचा लो


भरतपुर: राजस्थान में इन दिनों लगातार हनी ट्रेप से जुड़े मामलों का खुलासा हो रहा है। ताजा मामला भरतपुर जिले के चिकसाना थाना इलाके का है। यहां पुलिस ने हनीट्रैप के जरिये लोगों को फंसा कर बंधक बनाकर रुपये ऐंठने वाली गैंग का खुलासा किया है। पुलिस ने हनीट्रेप केस में महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि चिकसाना थाना क्षेत्र के रहने वाले दो व्यक्तियों को एक महिला ने हनी ट्रैप में फंसा लिया और उन्हें मिलने के बहाने बुलाकर उनको बंधक बना लिया ।

बंधक बनाने के बाद दोनों व्यक्तियों को छोड़ने के लिए महिला और उसके तीन साथियों ने तीन लाख रुपये की डिमांड की । जब पुलिस को दो व्यक्तियों को बंधक बनाकर 3 लाख रुपये की डिमांड का पता लगा तो पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए दोनों व्यक्तियों को हनीट्रैप के जरिये रुपये की डिमांड करने वाली महिला और उसके साथियों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने महिला और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

राजस्थान: अशोक गहलोत के जाने के बाद मंच पर पहुंचे सचिन पायलट… साथ नहीं दिखा कोई मंत्री-विधायक

क्या है मामला

चिकसाना थाना इलाके के खेमरा कलां के रहने वाले श्यामवीर की दोस्ती करीब आठ महीने पहले एक कविता नामक महिला से हो गई। कविता नाम की महिला ने श्यामवीर को अपनी प्यार भरी बातों में फंसा लिया । महिला ने 1 जनवरी को श्यामवीर को प्रेम मंदिर देखने के बहाने वृंदावन बुला लिया । श्यामवीर अपने साथ अपने साथी धर्मवीर को साथ भी ले गया। दोनों बाइक से कविता के फ्लैट पर पहुंच गए। यहां पहले से कविता के साथी दिनेश, विजय और रामकेश मौजूद थे। कविता के तीनों साथियों ने श्यामवीर और धर्मवीर को बंधक बना लिया । इसके बाद दोनों से मारपीट की और श्यामवीर और धर्मवीर दोनों को झूठे मुक़दमे में फंसाने की धमकी दी ।

क्या कहना है पुलिस का

ग्रामीण सीओ ब्रजेश ज्योति उपाध्याय ने बताया कि श्यामवीर के पुत्र ने सूचना दी कि घर पर श्यामवीर का फोन आया है। कुछ लोगों ने हमको बंधक बना रखा है। जान से मारने की धमकी दे रहे है और पैसे की डिमांड कर रहे है। जैसे ही पुलिस को सूचना मिली। थानाधिकारी अपनी टीम लेकर मौके पर पहुंचे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि हमने अपने टेक्निकल तरीके से पता कर लिया था कि बदमाशों की लोकेशन कहां की है। यहां श्यामवीर का बेटा भी एक सूटकेस में पैसे लेकर गया था। हमारी कोशिश थी कि इनको रंगे हाथ पकडे। जैसे ही वो पैसे लेने के लिए आरोपी आये, पुलिस ने उनको दबोच लिया।

बाज की नजर , चीते जैसी दौड़, जाबांज पुलिस वाले ने बचा ली जान

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News