Hisar Zila Parishad Chunav: वाइस चेयरमैन पद को लेकर मचा घमासान, पत्नी कांग्रेसी तो पति खुद को बता रहा भाजपाई

20
Hisar Zila Parishad Chunav: वाइस चेयरमैन पद को लेकर मचा घमासान, पत्नी कांग्रेसी तो पति खुद को बता रहा भाजपाई

Hisar Zila Parishad Chunav: वाइस चेयरमैन पद को लेकर मचा घमासान, पत्नी कांग्रेसी तो पति खुद को बता रहा भाजपाई


हिसार:जिला परिषद चुनाव होने के बाद से ही कांग्रेस और बीजेपी वाइस चेयरमैन रीना बधावड़ को अपना बता रही हैं। बीजेपी ने रीना बधावड़ को शुक्रवार को हुए जिला परिषद चेयरमैन व वाइस चेयरमैन चुनाव में अपना उम्मीदवार बनाया था। वाइस चेयरमैन बनने के बाद रीना बधावड़ कांग्रेस पार्षदों के साथ सेक्टर 15 स्थित कांग्रेस नेता धर्मवीर गोयत के आवास पर उनका आशीर्वाद लेने गई थी और मीडिया के सामने बयान दिया था कि वह बीजेपी में नहीं कांग्रेस में हैं। इसके बाद बीजेपी पूरी तरह से बैकफुट पर आ गई थी और किरकिरी से बचने के लिए शनिवार को बीजेपी जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने खुद मोर्चा संभाला और स्थिति स्पष्ट की।

कैप्टन भूपेंद्र ने बताया कि रीना बधावड़ बीजेपी में हैं और उनके समर्थन से ही विजय श्री उनको मिली है। इतना ही नहीं रीना के पति समुंद्र बूरा ने एक विडियो मैसेज जारी किया जिसमें वह कैप्टन भूपेंद्र व अन्य भाजपाइयों के साथ दिख रहे हैं। उनके गले में बीजेपी का पटका है। विडियो मैसेज में समुंद्र बूरा ने कहा कि उनका परिवार भाजपाई है। बीजेपी के ही समर्थन से हम जीते हैं और आगे भी बीजेपी में रहेंगे। वहीं वाइस चेयरमैन रीना बधावड़ इस पूरे सीन से गायब हैं। पति समुद्र का कहना है कि रीना मूलत टोहाना की रहने वाली हैं। रीना का परिवार कांग्रेसी है। वह चुनाव जीतने के बाद खुशी में अपने मायके गई हुई हैं और रविवार को वह वापस आ जाएंगी। इसके बाद वह खुद बयान जारी कर बताएंगी कि वह बीजेपी में हैं।

कांग्रेस नेता धर्मवीर गोयत ने बीजेपी पर लगाए आरोप
इस मामले में कांग्रेस नेता धर्मवीर गोयत ने बीजेपी पर ओछी राजनीति करने के आरोप लगाए हैं। धर्मवीर गोयत ने कहा कि बीजेपी वाइस चेयरमैन को अपना बता रही है। जबकि बीजेपी का चेयरमैन खुद कांग्रेस पार्षदों की मदद से बना है। हमारे चार पार्षद बीजेपी की मदद ना करते तो क्या बीजेपी अपना चेयरमैन बना पाती। बीजेपी जिलाध्यक्ष को ऐसी राजनीति नहीं करनी चाहिए। बीजेपी का इतिहास रहा है कि वह प्रजातंत्र का गला घोटती है। अब भी ऐसा हो रहा है। रीना के पति समुंद्र बूरा को डराकर बीजेपी में लाया जा रहा है। उनका ट्रांसपोर्ट व दूध का काम है। सरकार का डर दिखाकर उनको भाजपा में शामिल किया गया है।

बीजेपी सिद्धांतों वाली पार्टी: कैप्टन भूपेंद्र
इस बारे में बीजेपी जिलाध्यक्ष कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने बताया कि रीना बधावड़ निर्दलीय चुनाव जीती थीं। जिला परिषद चुनाव में हमने वाइस चेयरमैन चुनाव से बीजेपी की ओर से इनको उम्मीदवार बनाया था। बीजेपी के समर्थन से वाइस चेयरमैन चुनाव जीती हैं। कांग्रेस खुद एक नहीं है वह अपने पार्षदों को भला एक कैसे कर सकती है। बीजेपी सिद्धांतों वाली पार्टी है। वह किसी को डराती धमकाती नहीं।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News