Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking News | Patrika

91
Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking News | Patrika

Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking News | Patrika



इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर की अभिनेत्री कीर्ति चौधरी इन दिनों बॉलीवुड में धूम मचा रही है, टीवी सीरियल से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली कीर्ति अब कई फिल्मों और वेब सीरिजों में भी नजर आएंगी, उन्होंने अपनी सफलता का राज लगातार मेहनत और धैर्य बताया है, उन्हें शुरुआत में अपनी पहचान बनाने में काफी मेहनत करनी पड़ी, लेकिन एक बार पर्दे पर आने के बाद उन्होंने कभी पीछे मुडक़र नहीं देखा, यही कारण है कि वे युवाओं को कहती हैं कि सच्ची लगन और लगातार मेहनत करने से सफलता जरूर मिलती है।

साल 2012 में हुई मिस इंदौर प्रतियोगिता से ग्लैमर जगत में कदम रखने वाली इंदौर की कीर्ति चौधरी फिलहाल एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स के शो ‘नागिन’ में तेजस्वी प्रकाश की बेटी और उर्वशी ढोलकिया की नातिन सियाली की भूमिका निभा रही है। इसके साथ ही उन्होंने हाल ही में यशराज बैनर की फिल्म ‘महाराजा’ की शूटिंग पूरी की है, जिसमें आमिर खान के बेटे जुनैद खान को लांच किया जा रहा है। कीर्ति फरवरी में एमएक्स प्लेयर की हॉरर वेब सीरीज ‘भूमि’ में भी लीड किरदार में नजर आने वाली है। इस वेब सीरीज को द किलर फेम डायरेक्टर हसनैन हैदराबादवाला ने डायरेक्ट किया है।

साल 2014 में मिस दिवा की फाइनलिस्ट रह चुकी कीर्ति कहती है मुंबई में बिना स्ट्रगल के सफलता नहीं मिलती भले ही आप किसी ब्यूटी पेजेंट से ही क्यों न इस फिल्ड में गए हो। शुरूआती 6 महीने मैंने लगातार 12-12 घंटे तक ऑडिशन के लिए एक स्टूडियो से दूसरे स्टूडियो के चक्कर काटे हैं, इसके बाद मुझे अपना पहला शो जी टीवी का ‘हमारी बहु’ मिला था। इसके बाद मैंने कभी पीछे मुडक़र नहीं देखा। मैंने कई सीरियल, वेब सीरीज और कमर्शियल में काम किया है। ज्यादातर नेगेटिव रोल निभाने का ही मौका मिला, हालांकि नेगेटिव रोल में आपके लिए क्रिएटिविटी दिखाने का ज्यादा मौका होता है क्योंकि आपको एक तय इमेज के मुताबिक एक्टिंग नहीं करनी होती है। उन्होंने कहा इसी तरह फिल्म ‘मर्दानी-2’ में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने का मौका मिला, जिसके साथ ही बॉलीवुड में जाने के रास्ते खुल गए। कीर्ति कहती है काम के सिलसिले में भले ही मैं अब मुंबई में रहती हूं लेकिन वक्त मिलते ही अपने शहर इंदौर आ जाती हूं।

अपने पिता को गिफ्ट की नई कार
कीर्ति ने बताया कि उन्होंने अपने पिता को एक नई कार गिफ्ट की है, वे जब भी काम के दौरान समय मिलता है, वे इंदौर आती हैं और अपने परिवार के साथ ही समय बीताती हैं। उन्होंने कहा कि इंदौर में रहने पर जो खुशी और सुकून मिलता है, वह दूसरे किसी शहर में नहीं मिलता है। यही कारण है कि वह इंदौर आने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती हैं।

यह भी पढ़ेः 1 रुपए किराए पर आज से मिलेगी ई-बाइक, सिंगल रिचार्ज में चलेगी 35 किमी

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News