Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking News | Patrika

63
Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking News | Patrika

Hindi News: हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Live Breaking News | Patrika



इंदौर. इंदौर में एक 19 साल की लड़की ने अपने परिचित युवक के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी और वो पांच साल से रिलेशन में हैं और अब जब शादी की बारी आई तो लड़के ने कहीं और शादी करने का फैसला लिया है। इस बात का पता उस वक्त चला जब युवती ने अपने पिता को अपने लव अफेयर के बारे में बताया और पिता रिश्ते की बात करने के लिए बॉयफ्रेंड के घर पहुंचा तो पता चला कि उसकी शादी पहले ही कहीं और तय हो चुकी है। जिसके बाद पीड़िता ने बॉयफ्रेंड के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है।

रिश्तेदार की शादी में हुई मुलाकात और फिर प्यार..
19 साल की दिव्या (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि साल 2017 में वो अपने परिवार की एक शादी में गई थी वहीं पर उसकी मुलाकात मनीष अर्चवाल नाम के युवक से हुई थी। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई और उन्होंने मोबाइल नंबर एक्सचेंज कर लिए। बाद में दोनों के बीच बातचीत होने लगी और प्यार हो गया। अप्रैल 2018 मनीष ने उसे जरुरी बात करने के लिए घर पर बुलाया और जब वो मिलने पहुंची तो घर में उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए। जब उसने विरोध किया तो मनीष ने कहा कि हम एक ही समाज के हैं जल्द ही शादी कर लेंगे चिंता मत करो।

 

यह भी पढ़ें- दगाबाज दोस्त का झूठा प्यार, गर्लफ्रेंड को बनाया हवस का शिकार, जानें पूरा मामला

5 साल में कई बार बनाए शारीरिक संबंध
दिव्या (बदला हुआ नाम) के मुताबिक इसके बाद मनीष ने उसे कई बार मिलने बुलाया और शादी का वादा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जब भी वो शादी की बात करती तो मनीष कुछ न कुछ बहाना बनाकर टाल देता। 20 फरवरी 2023 को मनीष का मोबाइल पर कॉल आया। उसने उज्जैन के त्रिवेणी शनि मंदिर के पास स्थित होटल नक्षत्र में मिलने बुलाया। बोला दोनों शादी करेंगे। उसकी बातों में आकर वह मनीष से मिलने पहुंची लेकिन मनीष ने वहां भी उसे बातों में फंसाकर उसके साथ संबंध बनाए। जब उसने शादी करने के लिए कहा तो गुस्से में कहा कि अभी मम्मी-पापा नहीं मान रहे हैं वक्त लगेगा। मनीष की इस बात से आहत दिव्या ने उससे कहा कि सुसाइड कर लेगी और वहां से ओंकारेश्वर चली गई।

 

यह भी पढ़ें- जिंदगी भर की कमाई खर्च कर भी नहीं कर पाया बेटी का कन्यादान, जानें पूरा मामला

पिता को बताई आपबीती
ओंकारेश्वर जाने के बाद मनीष उसे लेने आया और वापस इंदौर में छोड़ गया। जब वो घर पहुंची तो पिता ने उससे घर छोड़कर जाने का कारण पूछा। जिस पर उसने पिता को मनीष से चल रहे अफेयर के बारे में सबकुछ बता दिया। बेटी की बात सुनकर पिता रिश्ते की बात करने के लिए उसके घर पहुंचे। जहां मनीष के माता-पिता ने बताया कि मनीष की शादी तो कहीं और तय हो चुकी है। ये बात पिता ने घर आकर बेटी को बताई जिसके बाद पीड़िता पिता के साथ थाने पहुंची और मनीष के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

देखें वीडियो- सिरफिरे आशिक ने वीडियो बनाकर टीआई की गाड़ी को बम से उड़ाने की धमकी दी

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News