बिग बॉस करने के लिए हिना खान को मिलेगा भारत रत्न?

0

बिग बॉस का सीज़न 11 अब तक का सबसे विवादित सीज़न साबित हो रहा है. घर में गुटबाज़ी तो हमेशा से हुई है मगर इस बार इसने एक घिनौना रूप इख्तियार कर लिया है. मौजूदा वक़्त में एक तरफ विकास, शिल्पा, पुनीश और आकश हैं तो दूसरी तरफ हिना और प्रियांक हैं. विकास और हिना के बीच अक्सर तीखी बहस और झड़प होती है, जिसमे विकास हमेशा हिना पर हावी होने की और उन्हें नीचा दिखाने कि कोशिश करते हैं.

अब जब हिना के साथ इतना कुछ हो रहा है और घर के बाहर भी उनकी नकारात्मक छवि बनाने की कोशिश हो रही है तो उनके करीबी दोस्त रॉकी ने एक साक्षात्कार में कुछ अहम सवालों के जवाब दिए.

उनसे पहला सवाल यही था कि क्या बिग बॉस करके हिना ने गलती की है? इसके जवाब में रॉकी ने कहा कि ऐसा बिलकुल नही है. बिग उनका आखरी पडाव नही है बल्कि उनके करियर का एक छोटा सा हिस्सा है. जहां तक लोगो के नफरत करने और ट्रोल करने की बात है तो वो हर दौर में होता है. जब वो एक बहुत अच्छे टीवी सीरियल में संस्कारी बहू और आदर्श लड़की का किरदार निभा रही थी तब भी इस तरह के कमेंट्स आते थे.

आगे रॉकी ने कहा कि शो से बाहर आने के बाद हिना को ये सब जानकार दुःख नही होगा. क्यूँकी वो इन चीज़ों को बखूबी समझती है.

इसके बाद जब रॉकी से घर में हिना के रवैये के बारे में पूछा गया और ये सवाल भी किया गया कि क्या वो घर के बाहर भी ऎसी हैं जैसी अन्दर हैं? तो उन्होंने कहा घर कि अन्दर और घर के बाहर सभी लोग काफी अलग हैं. क्यूँकी जैसी परिस्थितियां वहाँ होती हैं और जो काम वहाँ करने होते हैं वो घर के बाहर नही होते. हिना असल ज़िंदगी में भी अपनी बात पर कायम रहती हैं और जो उनके दिल में होता है उसे खुलकर बताती हैं. ऐसा ही वो घर के अन्दर भी करती हैं. लेकिन इंसानी स्वभाव है कि आपके विचारों से कुछ लोग सहमत होंगे और कुछ सहमत नहीं होंगे. ये बेहद आम है.

रॉकी ने बताया कि हिना के अलावा मुझे घर में विकास बहुत पसंद आते हैं वो बेहद मास्टरमाइंड तरह से खेलते हैं, और शिल्पा मुझे बनावटी लगती हैं. वो अब शायद अपनी एक इमेज लेकर चल रही हैं और शुरू के हफ़्तों में वो जैसा खेल रही थी उनका वो अंदाज़ ही सच्चा था.

मुझे लगता है कि हिना को तो इस घर में रहने के लिए भारत रत्न मिलना चाहिए. वो इतनी तन्मयता और सफाई से खेल रही हैं, फिर इस घर में टिकना इतना आसान भी नही है.

जाते-जाते रॉकी से ये भी पूछा गया कि टीवी इंडस्ट्री के लोग हिना के खिलाफ बयानबाजी क्यूँ कर रहे हैं? इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए क्यूँकी टीवी इंडस्ट्री में बॉलीवुड इंडस्ट्री जैसी एकता नहीं होती. टीवी में सब अलग-अलग कैंप से होते हैं और उन्ही के हित की बात करते हैं. विकास एक ख़ास कैंप के प्रोडूसर हैं और ज़्यादातर अभिनेता उस कैंप से ताल्लुक रखते हैं इसलिए वो उनकी तरफदारी कर रहे हैं. मगर इसका मतलब ये नही है कि उन्हें हिना के लिए खराब बातें बोलना चाहिए.

तो ये थी रॉकी से पूछे गए सवालों की ख़ास बातें. मगर घर के बाहर आम दर्शक भी अब ये बात उठाने लगे हैं कि शो निर्माता और घर के बाकी सदस्य जान बूझकर हिना पर निशाना साध रहे हैं. उनकी प्रसिद्धि का फायदा उठा कर टी आर पी की जुगत लगायी जा रही है.

सच क्या है ये तो वक़्त ही बताएगा, मगर बिना आग के धुंआ नही उठता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

7 − 6 =