अपनी ईमानदारी की वजह से नॉमिनेशन से बची हिना खान

1

कलर्स का चर्चित टीवी शो बिग बॉस अक्सर अपने फॉर्मेट की वजह से चर्चा में रहता है. शो में अक्सर ऐसे मौके आते हैं जब सदस्य ही नहीं आम पब्लिक भी बिग बॉस के फैसले से आश्चर्यचकित रह जाती है. ऐसा ही कुछ इस हफ्ते के एलिमिनेशन में भी देखने को मिला जब घरवालों ने आपसी रज़ामंदी से मज़बूत दावेदार हितेन तेजवानी को घर से बेघर कर दिया.

अब जब शो अपने 13वें हफ्ते में पहुँच चुका है तो हर कोई अपनी जगह कायम करने में लगा हुआ है. फिर इस हफ्ते के एलिमिनेशन के बाद तो सब चौकन्ने हो गए हैं. इसी वजह से सबने आगामी नॉमिनेशन की तैयारी करनी शुरू कर दी. रविवार की रात कोई घर से बाहर जाता है और सोमवार की रात को नए सदस्यों का नॉमिनेशन करना होता है.

इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क में एक बड़ा फेर बदल हुआ है. दरअसल बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन पर चर्चा न करने का सख्त रूल है. लेकिन इसके बावजूद सभी घरवालों को अलग-अलग वक़्त पर इस हफ्ते की नॉमिनेशन के बारे में बात-चीत करते और योजना बनाते देखा गया. घरवालों के इस रवैये से बिग बॉस इतने खफा हुए कि उन्होंने सभी घरवालों को नोमिनेट कर दिया. लेकिन हिना बिग बॉस के इस वार से बच गयी. क्यूँकी उन्हें कहीं भी नॉमिनेशन की चर्चा करते नही देखा गया. इसलिए बिग बॉस के घर का नियम मानने के कारण उन्हें नोमिनेट नही किया गया है.

हम तो कहेंगे कि ये एक तरह से अच्छा ही हुआ. क्यूंकि हिना काफी वक़्त से नकारात्मक कारणों की वजह से चर्चा में थी. मगर इस बार उनकी इमानदारी काम आई, और ज़ाहिर है कि उनके फैन्स भी इस खबर से फूले नही समाएंगे.

इस एपिसोड का प्रसारण आज रात होगा.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 12 =